वीडियो : गृह निर्माण के लिए रखी ईंटों के नीचे दबकर बच्ची की मौत, आक्रोशित स्वजनों ने किया सड़क जाम ..

बारिश के बाद घर से बाहर गई थी और पुनः वापस घर लौट रही थी इसी दौरान घर के समीप ही दद्दू राय नामक एक व्यक्ति ने गृह निर्माण के लिए जो ईंट रखी थी वह भरभरा कर बच्ची के ऊपर गिर गई, जिसके नीचे वह दब गई. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर थाना क्षेत्र के नेहरु नगर इलाके का मामला
- गृह निर्माण के लिए रखी ईंट के नीचे दब गई बच्चे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के तुरहा टोली मोहल्ले में गृह निर्माण के लिए रखी गई ईंटों के नीचे दबकर एक ढाई साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. बच्ची बारिश के बाद उसी रास्ते से होते हुए अपने घर जा रही थी तभी ईंट भर-भरा उसके ऊपर गिर गई. घटना के बाद गृह स्वामी के द्वारा कथित दुर्व्यवहार से आक्रोशित होकर बच्ची के स्वजनों ने बच्ची का शव बीच सड़क पर रखने के साथ ही आगजनी करते हुए बक्सर नगर का मेन रोड जाम कर दिया. वह मुआवजे की मांग के साथ-साथ गृह स्वामी पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग कर रहे थे. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के सोहनीपट्टी इलाके के समीप तुरहा टोली मोहल्ले के निवासी चाट-गोलगप्पा का ठेला चलाने वाले मनु राजभर की ढाई साल की बच्ची काजल कुमारी बारिश के बाद घर से बाहर गई थी और पुनः वापस घर लौट रही थी इसी दौरान घर के समीप ही दद्दू राय नामक एक व्यक्ति ने गृह निर्माण के लिए जो ईंट रखी थी वह भरभरा कर बच्ची के ऊपर गिर गई, जिसके नीचे वह दब गई. 


बच्ची बुरी तरह घायल हो गई थी. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में जब स्वजन इसकी शिकायत लेकर उक्त गृह स्वामी के पास पहुंचे तो उसने कथित तौर पर उनके साथ अभद्रता की जिसके बाद वह आक्रोशित हो गए और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने एवं मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे सब-इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि मृतका के स्वजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. साथ ही सरकार के द्वारा नियमानुसार जो मुआवजा मिलता है उसके लिए भी पहल की जाएगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments