वीडियो : ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत ..

चालक ट्रक छोड़ एक दूसरे वाहन पर सवार हो भाग निकला. इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. बाद में तकरीबन आधे घंटे बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के समझाने बुझाने पर जाम खत्म हुआ. 





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- आक्रोशित लोगों ने तकरीबन आधे घंटे तक किया राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम
- मौके पर पहुंचे अधिकारी के समझाने-बुझाने पर माने लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर गरहथा बस स्टैंड के समीप बीती रात ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. युवक सड़क किनारे खड़ा था तभी पीछे से आ रही ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया जबकि आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-922 का एक लेन जाम कर दिया. इस बात की सूचना पर पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी द्वारा लोगों को काफी समझाने-बुझाने के बाद सड़क जाम खत्म कराया गया. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में मिले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जिले ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कृतसागर गांव निवासी सत्यनारायण पांडेय के पुत्र 24 वर्षीय सितु पाण्डेय उर्फ सनी घर लौटने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर स्थित गरहंथा बस स्टैंड के पास खड़े थे. तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया. वह सड़क पर गिरे तो ट्रक का चक्का उनके शरीर पर चढ़ गया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. स्थानीय लोगो ने ट्रक का पीछा करने का प्रयास किया तो चालक ट्रक छोड़ एक दूसरे वाहन पर सवार हो भाग निकला. इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. बाद में तकरीबन आधे घंटे बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के समझाने बुझाने पर जाम खत्म हुआ. 

मासूम के सिर से उठ गया पिता का साया : 

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मृतक की कुछ ही वर्षों पूर्व शादी हुई थी और उनका एक डेढ़ साल का पुत्र भी है. ऐसे में स्वजन मासूम बच्चे की भविष्य को लेकर बार-बार विलाप कर रहे थे. उनका करुण-क्रंदन सुन गांव में भी मातमी माहौल कायम हो गया है.

इसी जगह पर अक्सर होती हैं दुर्घटनाएं :

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह दुर्घटना हुई है वही अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं. यहां ओवर पास बनाने की जरूरत है. उन्होंने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से यह कहा कि अंचलाधिकारी के माध्यम से इस बात का एक पत्र संबंधित अधिकारियों को लिखा जाए, जिस पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने सभी को आश्वस्त किया.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments