नगर में प्रतिष्ठित ब्रांड के नकली कपड़ों का कारोबार उजागर, दो दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज ..

अधिकारियाें ने गुप्त सूचना के आधार पर पुरानी कचहरी स्थित दाे दुकानाें में छापेमारी की. छापेमारी के दाैरान दुकानाें से स्पार्की के नकली जींस पैंट और शर्ट बरामद किया गया. अधिकारियाें ने नगर थाने की पुलिस के सहयाेग से दुकानाें से करीब 38 पैंट और 55 शर्ट बरामद किए. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर के पुरानी कचहरी के समीप बेचे जा रहे थे कपड़े
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में कपड़े के दुकानों पर ब्रांड के नाम पर नकली उत्पाद ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. लेकिन अब जागरूक ग्राहकों की शिकायतों के बाद ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई भी शुरु हो गई है. इसी के तहत स्पार्की कंपनी के जींस तथा अन्य कपड़ों का लेबल लगाकर नकली कपड़े बेच रहे दो दुकानदारों के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है साथ ही उनके यहां से नकली कपड़े भी जब्त किए गए हैं.

मामले में जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम स्पार्की कंपनी के अधिकारियाें ने गुप्त सूचना के आधार पर पुरानी कचहरी स्थित दाे दुकानाें में छापेमारी की. छापेमारी के दाैरान दुकानाें से स्पार्की के नकली जींस पैंट और शर्ट बरामद किया गया. अधिकारियाें ने नगर थाने की पुलिस के सहयाेग से दुकानाें से करीब 38 पैंट और 55 शर्ट बरामद किए. 

कपंनी के अधिकारी संजय कुमार ने सत्यम हैंडलुम के मालिक सुनील कुमार और सरस्वती गारमेंटस के मालिक आशीष कुमार के दुकान से नकली कपड़े बरामद किए जाने पर दाेनाें दुकानदाराें के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments