वीडियो : जमीन कब्जा कराने की कोशिश कर रहे पूर्व मंत्री हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में हथियार व कारतूस पुलिस ने जब्त किया. इस दौरान पुलिस ने पूर्व मंत्री छेदी लाल राम को हिरासत में ले लिया. मामले में उनकी संलिप्तता सामने आने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. छेदीलाल राम के दो लाइसेंसी राइफल के साथ-साथ 57 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

- राजपुर थाने में दर्ज कराई गई है पूर्व मंत्री समेत समेत अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी
- गिरफ्तार व्यक्तियों में पूर्व मंत्री के दो बॉडीगार्ड भी शामिल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री व राजद नेता छेदी लाल राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी हो रही है. फिलहाल उन्हें नगर थाने में रखा गया है, जहां थाने के बाहर उनके समर्थक जमा हो गए हैं. सैथू बसंतपुर छावनी गांव में हथियार के बल पर जमीन दखल करने के लिए पहुंचने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूर्व मंत्री को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी रविवार देर शाम हुई, जिसके बाद पूर्व मंत्री व अन्य लोगों को राजपुर थाना लाया गया. सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने राजपुर पहुंचकर मामले की छानबीन व मंत्री से पूछताछ की.

दरअसल, राजपुर थाना क्षेत्र के सैथू गांव के निवासी गणेश चौबे तथा हजारु चौबे के बीच करीब 14 एकड़ जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था. हजारु चौबे का कहना है कि जमीन पर वर्षों से उनके द्वारा खेती की जाती रही है, जबकि पिछले साल गणेश चौबे के द्वारा उक्त जमीन पर दावा किया गया. उनका दावा इस साल खारिज भी हो चुका है. इसी बीच रविवार की देर शाम गणेश चौबे के पक्ष से पूर्व मंत्री छेदी लाल राम व देवढिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि संजय राम अन्य लोगों के साथ हथियार से लैस होकर जमीन पर कब्जा कराने पहुंचे थे. दूसरे पक्ष के द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार पुलिस के साथ सैथू गांव पहुंचे. 

पुलिस को देखते ही स्कॉर्पियो सवार मंत्री व अन्य तेजी से भागने लगे. पुलिस ने उन्हें खदेड़कर सौरी गांव के पास रुकवाया. स्कॉर्पियो में सवार लोगों की तलाशी ली गई. स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में हथियार व कारतूस पुलिस ने जब्त किया. इस दौरान पुलिस ने पूर्व मंत्री छेदी लाल राम को हिरासत में ले लिया. मामले में उनकी संलिप्तता सामने आने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. छेदीलाल राम के दो लाइसेंसी राइफल के साथ-साथ 57 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. 

हाल ही में पकड़ा गया था पुराना अपराधी : 

जमीन पर कब्जा किए जाने की बात कोई नहीं नहीं है हाल ही में राजपुर थाना क्षेत्र में कोई ऐसे मामले सामने आए हैं. हाल ही में रामपुर पंचायत के स्थानीय गांव में राजा राय नामक एक भाजपा कार्यकर्ता की जमीन पर अवैध कब्जा करने के दौरान मारपीट की बात सामने आई थी. इतना ही नहीं हाल ही में कुख्यात अपराधी गुड्डू राय को भी इसी थाना क्षेत्र से जमीन कब्जा की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

कहते हैं एसपी : 
जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा किए जाने की बात सामने आई थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पूर्व मंत्री तथा अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जिन्हें अब न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है.
मनीष कुमार, 
एसपी

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments