वीडियो : गंगा के जलस्तर में लगातार बढ़ोतरी जारी, डीएम ने कहा - राहत बचाव की पूरी तैयारी ..

तटबंध का निरीक्षण किया और कहा कि सभी संबंधित पदाधिकारी को तटबंधों की निगरानी करने का निर्देश दिया गया है. हालांकि अभी जलस्तर खतरे के निशान से काफी नीचे है. लेकिन जिला प्रशासन बाढ़ की आशंका के मद्देनज़र अलर्ट मोड में है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- डीएम ने कहा बाढ़ की आशंका के मध्य नजर अलर्ट मोड में है प्रशासन
- चेतावनी बिंदु से भी काफी नीचे है गंगा का जलस्तर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में गंगा का जलस्तर लगातार बढ़ जिससे कि लोगों की चिंता भी बढ़ रही है. बुधवार की सुबह 8:00 बजे जलस्तर 53.10 मीटर पर पहुंच गया है हालांकि बक्सर में गंगा का चेतावनी बिंदु 59.32 तथा खतरे का निशान 60.32 मीटर है. ऐसे में गंगा का जलस्तर अभी चेतावनी के निशान से भी काफी नीचे है. 

गंगा के बढ़ते जलस्तर से तटबंध पर भी दबाव बढ़ गया है जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने तटबंध का निरीक्षण किया और कहा कि सभी संबंधित पदाधिकारी को तटबंधों की निगरानी करने का निर्देश दिया गया है हालांकि अभी जलस्तर खतरे के निशान से काफी नीचे है. लेकिन जिला प्रशासन बाढ़ की आशंका के मद्देनज़र अलर्ट मोड में है.

केंद्रीय जल आयोग भी जलस्तर पर लगातार नज़र बनाए हुए है. कनीय अभियंता प्रशांत चौरसिया के मुताबिक मंगलवार की सुबह 8 बजे जहां जलस्तर 52.30 मीटर था वहीं बुधवार सुबह 8 बजे जलस्तर 53.10 मीटर पर पहुंच गया है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments