वीडियो : कल से शुरु हो रहा है तनिष्क का फेस्टीवल ऑफ डायमंड, हीरों के गहनों की खरीद पर भारी छूट ..

बताया कि आम तौर पर लोगों में यह भ्रांति होती है कि हीरों को कभी भी बेचने या एक्सचेंज करने पर उसका वही मूल्य मिलता है जिस पर वह बेचा गया है. लेकिन "तनिष्क" में ऐसा नहीं है. यहां के डायमंड का मूल्य समय के साथ बढ़ता भी है और ग्राहक से बढ़े हुए दर में कंपनी अपना डायमंड पूरे भारत मे एक्सचेंज और कैश बैक पूरी पारदर्शिता के साथ करती है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- टाटा समूह के भरोसे के साथ 22 जुलाई तक खरीद सकते हैं हीरे के आकर्षण गहने 
- नए ग्राहकों को 25 तो पुराने ग्राहकों को 28 प्रतिशत छूट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "टाटा समूह और भारत के सबसे बड़े ज्वेलरी रिटेल ब्रांड तनिष्क का फेस्टीवल ऑफ डायमंड सेल 18 जुलाई (बृहस्पतिवार)2024 से शुरू हो रहा है. इस अवसर पर अपनी खुद की खुशी अपनों के साथ मनाइए और जीवन के महत्वपूर्ण पलों के जश्न को हीरों जैसा चमकीला और यादगार बनाईए." यह कहना है तनिष्क के फ्लोर मैनेजर गजेंद्र सिंह का. 

उन्होंने बताया कि तनिष्क बक्सर में 10,000 से ज्यादा प्राकृतिक हीरों के आभूषणों के डिजाइन की खरीदारी करने के साथ ही भारी छूट पाने का मौका है. सभी ग्राहकों को 25% की सीधी छूट जबकि पुराने ग्राहकों को 3% अतिरिक्त यानी 28% की छूट दी जा रही है. "तनिष्क"(बक्सर)18 जुलाई से 22 जुलाई तक अपने ग्राहकों को यह के लिए विशेष ऑफर देगा.

बढ़े हुए मूल्य पर डायमंड एक्सचेंज करता है तनिष्क :

उन्होंने बताया कि आम तौर पर लोगों में यह भ्रांति होती है कि हीरों को कभी भी बेचने या एक्सचेंज करने पर उसका वही मूल्य मिलता है जिस पर वह बेचा गया है. लेकिन "तनिष्क" में ऐसा नहीं है. यहां के डायमंड का मूल्य समय के साथ बढ़ता भी है और ग्राहक से बढ़े हुए दर में कंपनी अपना डायमंड पूरे भारत मे एक्सचेंज और कैश बैक पूरी पारदर्शिता के साथ करती है, जबकि बाज़ार में अन्य ज्वेलर्स ऐसा नहीं करते हैं. अतुलनीय गुणवता ही वो खास बात है जो तनिष्क के हीरों के आभूषणों को दूसरे से अलग, अनूठा बनाती है.

गोल्ड ज्वेलरी की खरीद पर भी भारी छूट :

डायमंड इयररिंग्स, ब्रेसलेट, नेकलेस, फिंगर रिंग, और  कई आभूषण 'फेस्टिवल ऑफ डायमंड' में शामिल है. तनिष्क(बक्सर) में  साल का अंतिम और  सबसे अच्छा सेल 18 जुलाई 2024 से शुरू हो रहा है. हीरों के आभूषणों के वैल्यू पर 25% + 3% तक अतिरिक्त डिस्काउंट +गोल्ड ज्वैलरी की मेकिंग पर 20%तक का आकर्षक छूट के साथ 100% गोल्ड एक्सचेंज भी दी जा रही है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments