वीडियो : गोली लगने से घायल युवक की मौत, मामले में दो नामजद, कई संदिग्ध हिरासत में ..

प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है. साथ ही तकरीबन आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. उधर मृतक के शव के बक्सर पहुंचने के उपरांत पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.


 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- दो दिन पूर्व औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर में युवक को मारी गई थी गोली
- पटना में इलाज के दौरान ही हो गई युवक की मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर मोहल्ले में दो दिन पूर्व गोली के शिकार युवक मजहर उर्फ सोनू की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मामले में दो नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना है कि हत्या प्रेम-प्रसंग से जुड़े मामले को लेकर की गई है. प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है. साथ ही तकरीबन आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. उधर मृतक के शव के बक्सर पहुंचने के उपरांत पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.

मृतक के पिता खालिद शाह ने बताया कि उनके पुत्र की हत्या घर लौटते वक्त कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि वह प्रशासन से यह मांग करते हैं कि उन्हें इंसाफ मिले. हालांकि हत्या के संभावित कारणों व हत्यारोपियों के बारे में वह स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बता सके. उधर इस घटना के बाद परिजनों के साथ-साथ मोहल्ले में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है सभी का यही कहना है कि युवक आपराधिक चरित्र का नहीं था ऐसे में उसकी हत्या क्यों और कैसे की गई यह रहस्य बरकरार है.

कहते हैं एसडीपीओ :
मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर दो नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिनमें एक को मुख्य अभियुक्त तथा दूसरे को सहयोगी बताया गया है. इसके अतिरिक्त पुलिस ने कई संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरु कर दी है. माना जा रहा है कि वारदात लड़की से जुड़े मामले को लेकर अंजाम दी गई है. हालांकि जांच पूरी होने तक अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से कहना संभव नहीं है.
धीरज कुमार,
सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments