चौसा नगर पंचायत में बनाए जाएंगे दस स्थायी प्याऊ, वॉटर प्यूरीफायर और कूलर की व्यवस्था ..

नगर पंचायत चौसा क्षेत्रांतर्गत स्वच्छता एवं सम्पूर्ण साफ-सफाई में कार्यरत मजदूरों के द्वारा दिए गए आवेदन पत्र के आलोक में एजेंसी द्वारा श्रम संसाधन विभाग द्वारा निर्धारित अकुशल मजदूरों की मजदूरी का कम भुगतान को लेकर चर्चा की गई और कार्यरत मजदूरों को तत्काल भुगतान करने का आदेश दिया गया.

 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- जिलाधिकारी के आदेश पर 15 अगस्त से पूर्व तिरंगा लाइट भी लगाने का निर्देश
- मजदूरों की मजदूरी का तत्काल भुगतान करने का भी दिया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "चौसा नगर पंचायत में अलग-अलग दस स्थानों पर स्थाई प्याऊ की व्यवस्था की जाएगी, जिसके तहत वॉटर प्यूरीफायर एवं वाटर कूलर की स्थापना होगी. साथ ही साथ पानी के स्टोरेज के लिए वॉटर टैंक भी स्थापित किया जाएगा, जिसमें भूगर्भ में 400 फीट गहराई से सबमर्सिबल के माध्यम से शुद्ध जल निकालकर भरा जाएगा. आम लोगों के लिए यह बहुत ही लाभकारी योजना है." यह कहना है नगर पंचायत चौसा की मुख्य पार्षद किरण देवी का.

दरअसल, चौसा नगर पंचायत कार्यालय में गुरुवार को सामान्य बोर्ड की बैठक नगर पंचायत अध्यक्ष किरण देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक का संचालन कार्यपालक पदाधिकारी शुभम कुमार ने किया. बैठक में मुख्य पार्षद ने बताया कि जिला पदाधिकारी के आदेश के आलोक में 15 अगस्त से पहले नगर पंचायत चौसा क्षेत्रांतर्गत चौक चौराहों पर तिरंगा लाइट लगाई जाएगी.

मुख्य पार्षद किरण देवी ने नगर पंचायत चौसा क्षेत्रांतर्गत स्वच्छता एवं सम्पूर्ण साफ-सफाई में कार्यरत मजदूरों के द्वारा दिए गए आवेदन पत्र के आलोक में एजेंसी द्वारा श्रम संसाधन विभाग द्वारा निर्धारित अकुशल मजदूरों की मजदूरी का कम भुगतान को लेकर चर्चा की गई और कार्यरत मजदूरों को तत्काल भुगतान करने का आदेश दिया गया.

साफ-सफाई की निविदा को रद्द करने एवम पुनः निविदा आमंत्रित करने पर कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि निविदा रद्द करने एवं पुनः निविदा आमंत्रण के लिए विभाग से अनुमति प्राप्त करने के लिए विभाग को पत्राचार किया गया है. साथ ही नगर पंचायत चौसा क्षेत्रांतर्गत डोर-टू-डोर  न्यू प्रॉपर्टी असेसमेंट कलेक्शन एंड रिकवरी सर्वे के लिए पुनः निविदा आमंत्रित की जाएगी. 

बैठक में  नगर पंचायत चौसा के सशक्त स्थाई समिति की सदस्य ललिता देवी, आनंद कुमार रावत , वार्ड पार्षद हृदय नारायण सिंह,  दिनेश कुमार, साजिदा, अंजू कुमारी के अतिरिक्त सहायक लोक स्वच्छता पदाधिकारी मोहम्मद अरशद हैदर नक़वी, कनीय अभियंता विनय कुमार एवम् प्रभारी प्रधान सहायक सत्य प्रकाश उपस्थित रहे.




Post a Comment

0 Comments