अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा ..

किसानों की खेती-बाड़ी भी प्रभावित हो रही है. रात में दैनिक काम काज करने एवं बच्चों के पठन-पाठन करने में लोगों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं. ग्रामीणों ने कहा कि बिजली कब आती है और कब चली जाती है, इसका कोई निर्धारण नहीं है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- लगातार पावर कट की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त
- ग्रामीणों ने दी चेतावनी, नहीं हुआ सुधार तो आंदोलन होगा तेज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के केसठ क्षेत्र में लगातर हो रही बिजली कटौती को लेकर बुधवार को क्षेत्र के उपभोक्ताओं एवं किसानों गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीणों ने जिला परिषद सदस्य राजीव कुमार उर्फ राजू यादव के नेतृत्व में रामपुर स्थित पावर ग्रिड पर पहुंच कर विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया. उन्होंने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अघोषित बिजली कटौती से निजात दिलाने की मांग भी की. 

ग्रामीणों ने बताया कि विगत कई दिनों से बिजली विभाग के तहत रोजाना अघोषित कटौती की जा रही है. अनियमित बिजली आपूर्ति से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लगातार बिजली कटौती के कारण उपभोक्ताओं एवं किसानों का बुरा हाल है. सभी किसानों की खेती-बाड़ी भी प्रभावित हो रही है. रात में दैनिक काम काज करने एवं बच्चों के पठन-पाठन करने में लोगों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं. ग्रामीणों ने कहा कि बिजली कब आती है और कब चली जाती है, इसका कोई निर्धारण नहीं है. नियमित रूप से बिजली का बिल जमा करने के बावजूद बिजली विभाग के माध्यम से सही तरीके से बिजली की आपूर्ति नहीं की जा रही है. 


प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर शीघ्र ही बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं किया गया तो आंदोलन तेज किया जायेगा. उन्होंने कृषि फीडर में 20 घंटे एवं अन्य उपभोक्ताओं के लिए 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने, जर्जर तार बदलने, ट्रांसफाॅर्मर का पावर दुगना करने, ऑनलाइन आवेदन को यथाशीघ्र निस्तारण करने समेत अन्य समस्याओं को दूर करने की मांग की है.




Post a Comment

0 Comments