वीडियो : पहली बरसात में नगर का हाल हुआ बदहाल, महल से बाहर नहीं निकल रहे सांसद : अनिल कुमार

पहली ही बरसात में नगर का हाल बदहाल हो गया है, लेकिन सांसद अपने महल से निकल नहीं रहे हैं. नगर के आधा दर्जन से अधिक मुहल्ले इन दिनों बारिश के पानी से जलमग्न है. उन मुहल्लों से पानी की निकासी नही हो पा रही है. जलजमाव से मुहल्लेवासी परेशान हैं मगर उनकी कोई सुध लेने वाला नही है.

 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- सफाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति, राशियों का हो रहा है बंदरबांट 
- जलजमाव से मुहल्लेवासी परेशान, महिलाओं और बच्चों का निकलना मुश्किल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : " सुधाकर सिंह के सांसद बने के बाद पहली ही बरसात में नगर का हाल बदहाल हो गया है, लेकिन सांसद अपने महल से निकल नहीं रहे हैं. नगर के आधा दर्जन से अधिक मुहल्ले इन दिनों बारिश के पानी से जलमग्न है. उन मुहल्लों से पानी की निकासी नही हो पा रही है. जलजमाव से मुहल्लेवासी परेशान हैं मगर उनकी कोई सुध लेने वाला नही है. एक दो बार और अगर जोरदार बारिश हो जाए तो माताएं - बहनों का घर से निकलना मुश्किल हो जायेगा. मैं यहां के प्रशासनिक पदाधिकारियों से पूछना चाहता हूं कि इतनी बड़ी राशि आती है आखिर वो जाती कहां है? 9आखिर यह किसकी जिम्मेवारी है? कौन हैं वो लोग जो बक्सर को बदहाल किए हुए हैं?" उक्त बातें बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने गुरुवार को बसपा के जिला कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही.

अनिल कुमार ने कहा इन समस्याओं पर न तो नगर निगम का ध्यान है ना ही यहां के वर्तमान सांसद लोगों के दुख - दर्द को समझ पा रहे हैं न ही इसके समाधान में अपनी रुचि दिखा रहे हैं. यह हमारे बक्सर के लिए अत्यंत हीं दुखद क्षण है. बक्सर कब तक इस तरह के दर्द को झेलता रहेगा और बक्सर की आम आवाम कब तक ऐसी परिस्थितियों के सामने अपने घुटने टेकने को मजबूर होती रहेगी? उन्होंने सांसद, विधायक और नगर परिषद चेयरमैन पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि ये सब मिलकर राशि के बंदरबांट में लगे हुए है और नगर का काम नही हो पा रहा है. बक्सर के विकास के लिए जो भी फंड आ रहा है वह यहां के जनप्रतिनिधियों के द्वारा लूटने का काम हो रहा है. गरीबों का बक्सर में जीना मुहाल है. बहुजन समाज पार्टी बक्सर को लूटने नही देगी और बक्सर को बचाने में जो भी कार्य करना होगा वो करेगी.

प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, उपाध्यक्ष रमेश राजभर, लक्ष्मण सिंह कुशवाहा, पप्पू पटेल, रवि सिन्हा, शिवबहादुर पटेल, साजिद हुसैन, अरविंद पटेल, जेपी यादव, कमलेश राव, लालजी राम, जयनारायण मुखिया, अजय राम, बंटी राम, सरोज चमार समेत जिला इकाई के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे। संवाददाता सम्मेलन से पहले प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल कमरपुर, पवनी, महुआरी, खखरहीं, मंगोलपुर, बिझौरा, बक्सर शहर के विभिन्न मोहल्लों एवं इटाढी प्रखंड के विभिन्न गांव का दौरा किया. जहां लोगों से मिलकर उनका कुशल - क्षेम जाना तथा उनको हो रही समस्याओं से अवगत हुए.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments