चौसा में वार्ड पार्षदों ने किया बोर्ड की बैठक का बहिष्कार, मुख्य पार्षद का आरोप - स्वहित के लिए जनहित कर रहे दरकिनार ..

पार्षदों ने बोर्ड की बैठक का बहिष्कार करते हुए विरोध प्रदर्शन किया साथ ही यह भी बताया कि कोई योजना तब तक पास नहीं की जा सकती जब तक दो तिहाई बहुमत ना हो. इसी बात को ध्यान में रखते हुए बैठक का बहिष्कार किया गया. मुख्य पार्षद एवं कार्यपालक पदाधिकारी की मनमानी कभी नहीं चलने दी जाएगी.

 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


  • - चौसा नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक में नहीं शामिल हुए उप मुख्य पार्षद व अन्य
  • - मुख्य पार्षद ने कहा पहुंचे ही नहीं थे पार्षद, बहिष्कार की बात गलत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद तथा अन्य नौ वार्ड पार्षदों ने बोर्ड की बैठक का बहिष्कार करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्य पार्षद तथा कार्यपालक पदाधिकारी के तानाशाह रवैये से तंग आकर बैठक का बहिष्कार कर दिया. उधर मुख्य पार्षद किरण देवी ने कहा कि जिन पार्षदों ने बैठक के बहिष्कार की बात कही है वह बैठक में आए ही नहीं थे. ऐसे में बहिष्कार की बात पूरी तरह से गलत है. वह विकास कार्यों का विरोध केवल इसलिए जता रहे हैं क्योंकि उन्हें जनता के विकास से नहीं बल्कि अपने निजी स्वार्थ से मतलब है. स्वहित के लिए वह जनहित को ताक पर रख दे रहे हैं. कहीं ना कहीं यह चौसा नगर पंचायत की जनता के मतों का अपमान है.

उप मुख्य पार्षद तथा उनके साथ अन्य वार्ड पार्षदों ने बैठक के बहिष्कार की वजह बताते हुए यह कहा है कि नगर पंचायत चौसा में टैक्स वसूली एवं सफाई एजेंसी का पैसा बढ़ाने के लिए बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी पर हम लोगों की मंगिया थी कि पहले चौसा में लाइट की व्यवस्था की जाए और प्रत्येक बाद में काम से कम नाली गली और पानी निकासी का कार्य किया जाए पर मांगों को जानकारी दिया गया.

उन्होंने कहा कि किसी भी बैठक की कार्यवाही की कॉपी नहीं मिलती साथ ही जनप्रतिनिधियों के साथ सौतेला व्यवहार भी किया जाता है ऐसे में उप मुख्य पार्षद के साथ-साथ 9 वार्ड पार्षदों ने बोर्ड की बैठक का बहिष्कार करते हुए विरोध प्रदर्शन किया साथ ही यह भी बताया कि कोई योजना तब तक पास नहीं की जा सकती जब तक दो तिहाई बहुमत ना हो. इसी बात को ध्यान में रखते हुए बैठक का बहिष्कार किया गया. मुख्य पार्षद एवं कार्यपालक पदाधिकारी की मनमानी कभी नहीं चलने दी जाएगी.





Post a Comment

0 Comments