वीडियो : अभियान बसेरा -2 के तहत 300 भूमिहीनों को मिला बंदोबस्ती पर्चा ..

कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री का सपना हैं हर लोगो का अपना घर हो. इसी के तहत सभी लोग को ऑनलाइन पर्चा वितरण किया गया, जिससे पूर्व में ऑफलाइन पर्चा दिए जाने पर दखल-कब्जा जैसी समस्याओं का भी निराकरण साथ-साथ हो गया. 

 










- जिला पदाधिकारी के साथ अन्य अधिकारी भी रहे वितरण कार्यक्रम में मौजूद
- पर्चा पाकर काफी प्रसन्नता व्यक्त कर रहे थे लाभुक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग द्वारा अभियान बसेरा-2 के तहत जिले के सभी अंचल इलाकों में सर्वेक्षित परिवारों को बन्दोबस्ती पर्चा वितरण कार्यक्रम जिला समाहरणालय सभागार में आयोजित किया गया. जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने लगभग 350 लोगो के बीच अभियान बसेरा-2 के तहत सर्वेक्षण में चुने गए परिवारों को वितरित किया. आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गयी.

जिलाधिकारी ने पर्चा वितरण के बाद कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री का सपना हैं हर लोगो का अपना घर हो. इसी के तहत सभी लोग को ऑनलाइन पर्चा वितरण किया गया, जिससे पूर्व में ऑफलाइन पर्चा दिए जाने पर दखल-कब्जा जैसी समस्याओं का भी निराकरण साथ-साथ हो गया. सभी चयनित लोगों को जैसे ही बंदोबस्ती का पर्चा मिला सभी के चेहरों पर हर्ष देखने को मिल रहा था.

अपर समाहर्ता कुमारी अनुपम सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यह महत्वाकांक्षी योजना महिलाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने वाली योजना है. आज जिन लोगों को पर्चा वितरित किया गया उसमें अधिकांश महिलाएं थी जो जमीन का पर्चा पाकर काफी प्रसन्नता व्यक्त कर रही थी.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments