दो नर्तकियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, छह नामजद, त्वरित कार्रवाई में चार गिरफ्तार ..

मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जबकि, दो आरोपी फरार है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. दोनों महिला डांसर्स को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. 

 










- डुमरांव में एक बर्थडे पार्टी में बुलाई गई गई थी नर्तकियां
- मामले में शुक्रवार को दर्ज कराई गई थी महिला थाने में प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज़, जिले के डुमरांव में उत्तर प्रदेश निवासी दो महिला नर्तकियों को 2 दिन पहले बर्थ-डे पार्टी में डांस करने के लिए बुलाया गया था. उनका आरोप है कि उनके साथ 6 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जबकि, दो आरोपी फरार है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. दोनों महिला डांसर्स को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बर्थ-डे पार्टी में डांस करने के लिए नर्तकियां पहुंची हुई थी. बुधवार की देर रात के बाद इनके साथ गैंग रेप की घटना हुई. 

पीड़िता के पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी : 

महिला नर्तकी के पिता ने 30 अगस्त को महिला थाना में आवेदन दिया. दोनों महिलाएं आपस में मौसी और भतीजी हैं. ये डुमरांव के आर्केस्ट्रा में काम करती है ये उत्तर प्रदेश के एक गांव की निवासी हैं. 

पीड़िता के पिता का आरोप है कि 6 लोगों ने उनकी बेटी और साली के साथ रेप किया है. इ9ज9कास कुमार समेत एक अन्य युवक शामिल है.

कहती हैं थानाध्यक्ष :  

पीड़ितों की तरफ से आवेदन प्राप्त कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए तत्काल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो अन्य अभिव्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है.

सुजाता कुमारी,
थानाध्यक्ष, महिला थाना










Post a Comment

0 Comments