तीज के मौके पर तनिष्क लाया शगुन ऑफर ..

तीज पर किया जाने वाला सोलह श्रृंगार त्योहार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. डायमंड और सोने के आभूषण जो रिश्ते की मजबूती का प्रतीक हैं. ग्राहक "शगुन" ऑफर को लेकर काफी उत्साहित हैं और एडवांस बुकिंग भी करा रहें हैं.










- भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड है तनिष्क
- 1 सितंबर से 4 सितंबर तक चलेगा ऑफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारत का सबसे बड़ा ज्वैलरी रिटेल  ब्रांड और टाटा समूह का हिस्सा "तनिष्क" (ज्योति चौक, बक्सर )  प्यार, लगन और आशा के पावन पर्व तीज से ठीक पहले सुहागिनों के लिए  "शगुन" ऑफर लेकर आया है. "तनिष्क" के शानदार डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी डिजाइन्स के साथ तीज परम्परा की चमक बढ़ा सकते हैं. यह पावन त्यौहार पत्नी के अपने पति के प्रति अटूट समर्पण, प्यार और विश्वास का प्रतीक है. तीज पर किया जाने वाला सोलह श्रृंगार त्योहार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. डायमंड और सोने के आभूषण जो रिश्ते की मजबूती का प्रतीक हैं. ग्राहक "शगुन" ऑफर को लेकर काफी उत्साहित हैं और एडवांस बुकिंग भी करा रहें हैं.

स्टोर मैनेजर मृणमोए चटर्जी ने बताया कि तनिष्क तीज के "शगुन" ऑफर में सोने के आभूषण के हर ग्राम पर 101 रुपए की छूट दी जा रही है और सोने के ज्वेलरी की बनवाई पर 20% तक की छूट दी जा रही है. यह ऑफर 1 सितंबर से 4 सितंबर तक है. इसके अलावा डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर भी 25% तक की छूट जा रही है.











Post a Comment

0 Comments