गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद डिप्रेशन में चला गया था जवान, पुलिस ने वाराणसी से किया बरामद ..

बताया कि आसपास सीसीटीवी फुटेज और एटीएम से ट्रांजेक्शन के आधार और जवान के द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर अपलोड किए जाने के बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे वाराणसी से बरामद किया गया.










- एकांत में रहने की चाहत लेकर फरार हुआ था एसटीपीएल में तैनात जवान
- मोबाइल सर्विलांस तथा एटीएम से पैसे निकासी के दौरान मिला लोकेशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के निर्माणाधीन थर्मल पॉवर प्लांट की सुरक्षा में तैनात जवान लापता होने के चार दिनों के बाद वाराणसी के गंगा घाट से बरामद कर लिया गया है. बीसैप का जवान इस संबंध में कुछ बोलना नहीं चाह रहा है, लेकिन भाई ने बताया की पूछने पर इन्होंने बताया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद बस हम एकांत और सबसे अलग हो जाना चाहते थे. पुलिस अब बरामद जवान को न्यायालय के समक्ष पेश करेगी.

इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि आसपास सीसीटीवी फुटेज और एटीएम से ट्रांजेक्शन के आधार और जवान के द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर अपलोड किए जाने के बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे वाराणसी से बरामद किया गया.

एक्सीडेंट होने के बाद 42 दिन घर पर था जवान, ड्यूटी पर आने के 3 दिन बाद ही हुआ था गायब :

जवान के भाई अशफाक अंसारी ने बताया कि अल्ताफ के सीनियर कल बनारस में ही थे. जो पूजा पाठ के सिलसिले में गए हुए थे. जिनको ये घाट पर दिखाई दिए तो इन्होंने ही स्थानीय पुलिस और परिजनो को सूचना दी. हम और यहां की पुलिस पहुंच इनको लेकर आई है. भाई ने बताया कि गालफ्रेंड का भी चक्कर है जिससे बात चीत होना बंद हो जाने से परेशान चल रहा है. यहां तीन दिन का जब छुट्टी गया था तो उसी डिप्रेशन में इसका एक्सीडेंट हो गया था, जिसको सही से ठीक होने में 42 दिन लगे थे. ठीक होने के बाद वह फिर ड्यूटी पर वापस आया लेकिन तीन दिन ड्यूटी करने के बाद फिर से अचानक गायब हो गया था.

कहते हैं अधिकारी :
युवक की गुमशुदगी की प्राथमिक की दर्ज होने के पश्चात सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर युवक बक्सर की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया था. बक्सर जाने के बाद उसने मुसाफिरगंज के एटीएम से पैसे निकाले. बाद में वह वाराणसी में देखा गया जिसके बाद उसे वाराणसी से बरामद कर लिया गया है.
अरविंद कुमार 
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल, बक्सर










Post a Comment

0 Comments