वीडियो : पर्वतचक गोलीकांड में आरोपी ने स्वयं को बताया निर्दोष, वीडियो शेयर कर पुलिस पर लगाए आरोप ..

उनके साथ-साथ उनके पिता और भाई भी पहुंचे और पुलिस के पहुंचने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच यह सूचना मिली कि बन्नी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि के भाई को गोली लग गई है. शिवेंद्र ने बताया कि गोली ना तो उन लोगों के द्वारा मारी गई है और ना ही उनके खेत के आसपास लगी है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- पर्वतचक गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुई थी गोलीबारी
- बन्नी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि के भाई हुए थे घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी पंचायत पर्वतचक गांव में बीते दिनों जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी मामले में घायल युवक इलाज के बाद खतरे से बाहर है. इस मामले में तीन लोगों नामजद को आरोपी बनाया गया है. आरोपितों में से एक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा है कि गोलीबारी की इस घटना में उन लोगों का कोई हाथ नहीं है, बल्कि जिन्हें गोली लगी है उन्होंने स्वयं को घायल कर साजिश के तहत उन लोगों को फंसाने की कोशिश की है. इस साजिश में पुलिस भी शामिल है. ऐसे में उन्होंने मामले का उचित अनुसंधान करते हुए न्याय दिलाने का आग्रह किया है.

शिवेंद्र शुक्ला नामक व्यक्ति ने बताया कि जिस जमीन को लेकर विवाद हुआ है वह जमीन 1978 से उन लोगों के दखल कब्जे में है. साथ ही उसकी मालगुजारी भी उस समय से अब तक कटती चली आ रही है. पिछले कुछ दिनों से कुछ भूमाफियाओं की नजर उसे जमीन पर पड़ गई थी. जिन्होंने गलत तरीके से इस जमीन को राजपुर विधायक विश्वनाथ राम की पत्नी गीता देवी को तथा फिर गीता देवी के द्वारा हैदर अली नामक एक व्यक्ति को बेच दिया गया. 

इस जमीन पर गलत तरीके से दाखिल-खारिज करने की कोशिश की गई लेकिन अंचलाधिकारी द्वारा ऐसा नहीं होने दिया गया. इसी बीच मामला अनुमंडल पदाधिकारी के यहां भी गया लेकिन उन्होंने भी शिवेंद्र शुक्ला तथा उनके परिवार को ही जमीन का असली मालिक बताया.

थानाध्यक्ष ने खेतों पर बुलाया, तब तक मिली गोली चलने की सूचना : 

उन्होंने बताया कि घटना के दिन धनसोई थानाध्यक्ष के द्वारा उन्हें तथा उनके स्वजनों को खेत पर बुलाया गया जहां उनके साथ-साथ उनके पिता और भाई भी पहुंचे और पुलिस के पहुंचने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच यह सूचना मिली कि बन्नी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि के भाई को गोली लग गई है. शिवेंद्र ने बताया कि गोली ना तो उन लोगों के द्वारा मारी गई है और ना ही उनके खेत के आसपास लगी है, लेकिन इस मामले में उन लोगों को फंसाने की कोशिश हो रही है.

जांच के बाद स्पष्ट हो जाएंगी बातें  - थानाध्यक्ष 

मामले में धनसोई थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि, "फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच के उपरांत ही इसमें कुछ भी कहा जा सकता है. जिसे गोली लगी है उसे इलाज के लिए भेज दिया गया है, लेकिन यह भी संभव प्रतीत नहीं होता कि कोई व्यक्ति स्वयं ही अपने आप को गोली मारे. जांच में सभी बातें स्पष्ट हो जाएंगी."

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments