दो बाइक्स की सीधी टक्कर में दो की मौत, तीन घायल ..

बाइक्स की आमने सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना
- घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय गांव के समीप दो बाइक्स की आमने सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के गुलाल शर्मा के पुत्र रवि कुमार तथा मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं गांव के मंजीत यादव किसी कार्य से कहीं जा रहे थे इसी बीच बगेन गोला के समीप उनकी बाइक रघुनाथपुर के लालमोहर यादव के पुत्र चंदन कुमार की बाइक से टकरा गई जिस पर चौगाईं के सुशील कुमार व अन्य एक युवक सवार थे. 

इस दुर्घटना में मंजीत व रवि की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य घायल हो गए. घायलों को रघुनाथपुर पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

कहती हैं थानाध्यक्ष :
सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी है जबकि तीन लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. दूसरी तरफ शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
प्रीति कुमारी,
थानाध्यक्ष, बगेन गोला, थाना




Post a Comment

0 Comments