फ्रेंडशिप डे के मौके पर तनिष्क में दोस्तों ने उठाया डायमंड फेस्टिवल का लाभ ..

बताया कि "तनिष्क" में अपने दोस्तों के साथ खरीदारी करके बेस्ट फ्रेंड्स मंथ को मज़ेदार और यादगार बनाएं और आकर्षक ऑफ़र का लाभ उठाएं. हीरों के आभूषणों के वैल्यू पर 25% तक और गोल्ड ज्वैलरी की मेकिंग पर 20% तक की आकर्षक छूट मिल रही है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- तनिष्क में फ्रेंडशिप डे के मौके पर पहुंचे कई मित्र
- बेस्ट फ्रेंड मंथ के मौके पर 25% तक गोल्ड और 20% तक डायमंड ज्वेलरी पर छूट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारत के सबसे बड़े और भरोसेमंद आभूषण ब्रांड "तनिष्क"(बक्सर, ज्योति चौक)में रविवार (4th अगस्त) को 'फ्रेंडशिप डे' का आयोजन किया गया. इस फ्रेंडशिप डे के आयोजन के अवसर पर शहर के कई ग्राहक अपने अपने दोस्तों के साथ इस आयोजन में शामिल हुए. यह दिन आपकी दोस्ती और आपके द्वारा अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ साझा किए गए विशेष बंधन को संजोने और यादें ताजा करने का एक शानदार अवसर है.

इस बाबत जानकारी देते हुए स्टोर मैनेजर मृणमय चटर्जी ने बताया कि फ्रेंडशिप किसी उम्र तक नहीं सिमटी रहती. किसी भी उम्र में जब हम किसी के साथ बैठकर बिना सोचे बात कर सकते हैं, बोल सकते हैं, अपने विचारों को शेयर करते हैं, बिना ये सोचे कि सामने वाला मेरे बारे में क्या सोचेगा. सच्ची दोस्ती यहीं है. दोस्ती में लोग एक दूसरे को वैसे ही एक्सेप्ट करते हैं जैसे वो हैं, बिना किसी शर्त के.
               
जीवन में एक मित्र श्री कृष्ण जैसा होना चाहिए जो हमारे लिए युद्ध न लड़े पर सच्चा मार्गदर्शन दिखाता रहे, और एक दोस्त कर्ण जैसा भी होना चाहिए जो हमारी गलती के बावजूद हमारे लिए युद्ध लड़े.

बेस्ट फ्रेंड मंथ को यादगार बनाने का मौका :

तनिष्क स्टोर मैनेजर ने बताया कि "तनिष्क" में अपने दोस्तों के साथ खरीदारी करके बेस्ट फ्रेंड्स मंथ को मज़ेदार और यादगार बनाएं और आकर्षक ऑफ़र का लाभ उठाएं. हीरों के आभूषणों के वैल्यू पर 25% तक और गोल्ड ज्वैलरी की मेकिंग पर 20% तक की आकर्षक छूट मिल रही है. हालांकि इसके लिए नियम एवं शर्तें लागू हैं.

अधिक जानकारी के लिए तनिष्क  बक्सर में सचल दूरभाष संख्या 9262993481 पर सम्पर्क किया जा सकता है.




Post a Comment

0 Comments