शादी का झांसा देकर रिश्तेदार कर रहा था युवती का यौन शोषण, गिरफ्तार ..

शादी काे लेकर आराेपित पर दबाव बना रही थी. इसी बीच आराेपित शादी करने की बात कह युवती काे 7 अगस्त काे शहर के स्टेशन राेड स्थित एक लाॅज में ले गया, जहां पर उसके साथ पुनः शारीरिक संबंध बनाया. युवती ने 8 अगस्त की सुबह दोबारा शादी की बात छेड़ी ताे युवक शादी से इंकार करते हुए मारपीट करने लगा.



0



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है मामला
- डायल 112 टीम की सहायता से दर्ज हुआ मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है मामले में जो व्यक्ति आरोपी बनाया गया है वह पीड़िता के दीदी का देवर है. युवती के मुताबिक उनके बीच लगभग दो सालों से दोनों प्रेम संबंध था. इसी बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना और गर्भवती होने पर जबरन उसका गर्भपात भी कराया गया. हालांकि जब भी उससे शादी की बात की जाती वह टाल देता. ऐसे में मजबूर होकर पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी युवती का प्रेम-प्रसंग नगर के ही दूसरे माेहल्ले के निवासी अपने दीदी के देवर दिलीप कुमार के साथ था. दाेनाें के बीच शारीरिक संबंध भी बने लेकिन युवती जब भी शादी करने की बात कहती ताे आरोपी बहाना बना6कर टाल देता था. इसी दाैरान युवती गर्भवती हाे गई. इसकी जानकारी उसने अपने प्रेमी काे दी तो उसने दवा खिलाकर जबरन गर्भपात करा दिया. 

युवती लगातार शादी काे लेकर आराेपित पर दबाव बना रही थी. इसी बीच आराेपित शादी करने की बात कह युवती काे 7 अगस्त काे शहर के स्टेशन राेड स्थित एक लाॅज में ले गया, जहां पर उसके साथ पुनः शारीरिक संबंध बनाया. युवती ने 8 अगस्त की सुबह दोबारा शादी की बात छेड़ी ताे युवक शादी से इंकार करते हुए मारपीट करने लगा. ऐसे में घटना काे लेकर युवती ने डायल 112 पर काॅल कर पुलिस की मदद मांगी. जानकारी मिलते ही डायल 112 की टीम लाॅज में पहुंच गई और युवती काे महिला को महिला थाने पहुंचा हालांकि आरोपित पकड़ में नहीं आया था, जिसे पुलिस ने प्रयास करते हुए बाद में गिरफ्तार कर लिया. महिला थानाध्यक्ष सुजाता कुमारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




Post a Comment

0 Comments