संदेहास्पद परिस्थितियों में मिली युवक की लाश, हत्या के संदेह में युवक व युवती हिरासत में ..

शुक्रवार की सुबह नावानगर थाना क्षेत्र के परमडीह पुल के समीप डुमरांव नहर में एक युवक का शव देखा गया. शव के ऊपर बाइक गिरी थी. ग्रामीणों ने देखा तो सड़क दुघर्टना की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला.
प्रतीकात्मक तस्वीर










- नावानगर थाना क्षेत्र के परमडीह गांव का मामला
- रोहतास जिले के निवासी युवक के रूप में हुई पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के परमडीह पुल के समीप डुमरांव नहर से शुक्रवार की सुबह एक युवक का शौक पुलिस के द्वारा बरामद किया गया मृतक की पहचान रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के भानस ओपी क्षेत्र में रूपी गांव निवासी के रूप में हुई. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हैं वह एक युवक और एक युवती को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह नावानगर थाना क्षेत्र के परमडीह पुल के समीप डुमरांव नहर में एक युवक का शव देखा गया. शव के ऊपर बाइक गिरी थी. ग्रामीणों ने देखा तो सड़क दुघर्टना की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला. शव की तलाशी के दौरान पॉकेट से किसी स्वर्णकार की दुकान का पर्चा मिला जिस पर युवक का नाम हरिज्ञान कुमार लिखा हुआ था तथा पता रोहतास जिले के दिनारा थाना के भानस ओपी अंतर्गत रूपी गांव का था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए इसकी सूचना परिजनों को दी.

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक रोहतास के धर्मपुरा गांव अपने जीजा को छोड़ने के लिये अपने गांव से कल दिन में निकले. वह अपने जीजा के यहां से शाम चार बजे अपने गांव रूपी जाने के लिये निकले. 

वही युवक की बात देर रात 10 बजे तक मृतक अपने छोटे भाई से हुई थी. युवक ने जल्द घर आने की बात कही थी. लेकिन युवक घर नहीं पहुंचा. पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला हत्या का मान रही है.  परिजनों से पूछताछ के आधार पर एक युवक और युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया था. .









Post a Comment

0 Comments