चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, दो बाइक्स बरामद ..

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा गैंग के अन्य सदस्यों के भी नाम बताए गए. इस गैंग में बक्सर नगर तथा आसपास के इलाकों के भी कई चोर शामिल हैं. उन्हें गिरफ्तार करने के लिए भी पुलिस अब विशेष रणनीति के तहत कार्य कर रही है. 

 










- नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति रोड से हुई गिरफ्तारी
- पूछताछ में गैंग के अन्य सदस्यों के भी नाम आए सामने

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस ने बाइक चोर गैंग के तीन सदस्यों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा गैंग के अन्य सदस्यों के भी नाम बताए गए. इस गैंग में बक्सर नगर तथा आसपास के इलाकों के भी कई चोर शामिल हैं. उन्हें गिरफ्तार करने के लिए भी पुलिस अब विशेष रणनीति के तहत कार्य कर रही है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दो दिनों पूर्व किला मैदान के समीप से एक बाइक चोरी हुई थी. बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. जांच के दौरान ही पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बाइक चोर गैंग के दो सदस्य नया बाजार के रास्ते बक्सर नगर की तरफ आ रहे हैं. सूचना मिलते ही सब-इंस्पेक्टर प्रिया दत्त के साथ पुलिस के जवान बाजार समिति रोड में वाहनों की जांच करने लगे. इसी दौरान नया बाजार की तरफ से आ रहे दो बाइक पर सवार तीन युवकों को रोका गया. पुलिस के द्वारा रोके जाने पर युवक भागने के प्रयास में लग गए, लेकिन पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया. इनके पास से बरामद दोनों बाइक्स को जब्त कर लिया गया.

पूछताछ में इन्होंने बताया कि तीनों उत्तर प्रदेश के गहमर स्थित माता कामाख्या धाम से बाइक चोरी कर आ रहे थे. वह बाइक्स को वह बेचने की फिराक में थे. लेकिन इसके पूर्व ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव निवासी अर्जुन सिंह. चौसा के राहुल कुमार और औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव निवासी रंजन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.









Post a Comment

0 Comments