वीडियो : किशोर ने लगाई उफनती गंगा में छलांग ..

वीर कुंवर सिंह सेतु से गुजर रहे अपने ही गांव के एक ई-रिक्शा को रोका और उससे कहा कि वह उसका कुछ सामान लेकर चला जाए और उसके घर वालों को दे देगा, लेकिन ई रिक्शा चालक ने कहा कि वह देर रात तक घर पहुंचेगा ऐसे में वह किशोर का कोई सामान नहीं ले सकता.










- उत्तर प्रदेश के नरही थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव का मामला
- मामले की जांच में जुटी है नगर थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह सेतु से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव निवासी एक किशोर के गंगा में कूद जाने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर किशोर के भाई ने नगर थाने में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है. उधर पुलिस का कहना है कि आवेदन के आलोक में तलाश जारी है, लेकिन पुल से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कि यह माना जा सके की किशोर गंगा में कूद गया हो.

मामले में उत्तर प्रदेश के बालिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव निवासी संतलाल गुप्ता के पुत्र आशीष गुप्ता ने बताया है कि उनका 15 वर्षीय भाई राज गुप्ता अपने मौसी के घर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बारा गांव गया हुआ था, जहां से उसे वापस घर लौटना था. घर लौटने के क्रम में ही दिन में तकरीबन 12:50 पर उसने वीर कुंवर सिंह सेतु से गुजर रहे अपने ही गांव के एक ई-रिक्शा को रोका और उससे कहा कि वह उसका कुछ सामान लेकर चला जाए और उसके घर वालों को दे देगा, लेकिन ई रिक्शा चालक ने कहा कि वह देर रात तक घर पहुंचेगा ऐसे में वह किशोर का कोई सामान नहीं ले सकता. 

ई रिक्शा चालक मंटू ने बताया कि जैसे ही वह ई रिक्शा लेकर आगे बड़ा किशोर ने गंगा में चलांग लगाने की कोशिश शुरू कर दी ई रिक्शा में बैठे सवारियों ने जब यह देखा तो मंटू को बताया इसके बाद वह ई रिक्शा रोग किशोर की तरफ दौड़ा लेकिन तब तक किशोर ने गंगा में छलांग लगा दी बाद में इस मामले की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई.

कहते हैं अधिकारी :
घटना की सूचना मिलने के बाद अनुसंधान का क्रम जारी है. प्राप्त आवेदन के आलोक में आगे के कार्रवाई की जा रही फिलहाल पुलिस को वीर कुंवर सिंह सेतु किशोर का कोई भी सामान आदि प्राप्त नहीं हुआ है.
संजय कुमार सिन्हा
थानाध्यक्ष, नगर

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments