वीडियो : शराब पीकर आ रहे युवक को पुलिस ने मारी गोली ..

पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह उतरकर भागने लगा. पुलिस ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और फिर उसके पैर में गोली मार दी. उधर पुलिस का कहना है कि तस्करी की सूचना पर पुलिस ने तस्करों को पकड़ने की कोशिश की जिनमें से एक के द्वारा हाथापाई के दौरान गलती से गोली युवक के पैर में लग गई है.









- राजपुर थाना क्षेत्र के जलहरा गांव का है मामला
- पुलिस ने बताया तस्करी की मिली थी सूचना, मामले में कुल तीन गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उत्तर प्रदेश से शराब पीकर बिहार की सीमा में प्रवेश करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया. पुलिस ने उसे गोली मार दी. घटना राजपुर थाना क्षेत्र के देवल पुल के पास देवीडिहरा गांव की है जहां का स्थानीय निवासी एक युवक अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहा था. इसी बीच पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह उतरकर भागने लगा. पुलिस ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और फिर उसके पैर में गोली मार दी. उधर पुलिस का कहना है कि तस्करी की सूचना पर पुलिस ने तस्करों को पकड़ने की कोशिश की जिनमें से एक के द्वारा हाथापाई के दौरान गलती से गोली युवक के पैर में लग गई है. फिलहाल घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इस मामले में दो अन्य लोग गिरफ्तार किया गया है. 

घटना के संदर्भ में राजपुर थाना क्षेत्र के जलहरा गांव निवासी घायल युवक गुंजन कुमार के मुताबिक वह अपने एक अन्य साथी के साथ यूपी से शराब पीकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. गुंजन का कहना है कि उनके पास शराब की एक बोतल भी थी. जब पुलिस ने उन्हें रोका तो वह गाड़ी रोक कर पैदल ही खेतों की तरफ भागने लगे. बाद में पुलिस ने भी उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया और फिर उन्हें घुटनों पर बैठाकर उन्हें गोली मार दी गोली उनके पैर के निचले हिस्से में लगी है.

मामले में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के तस्कर तीन बाइक्स पर सवार होकर शराब लेकर जा रहे हैं सूचना के आलोक में पुलिस सक्रिय हुई और जांच के दौरान तीन बाइक्स आती दिखाई दी जिसमें एक बाइक पर सवार दो लोग पहले भाग गए जबकि दो बाइक पर सवार चार लोग रोके गए. रुके हुए व्यक्तियों में से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक बाइक पर सवार दो अन्य लोग भागने लगे. एक व्यक्ति उतर कर निकल भागा. जबकि एक अन्य व्यक्ति ने पुलिस के साथ हाथापाई की और पिस्तौल छीनने का प्रयास किया. इसी क्रम में उसे गोली लग गई. पकड़े गए अन्य युवकों में तियरा निवासी हिमांशु राय, पिता कृपा शंकर राय, हकारपुर निवासी विवेक कुमार पिता कन्हैया कुमार शामिल हैं.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments