राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में बक्सर डीएवी के विद्यार्थियों ने लगाई मेडल्स की झड़ी ..

कहा कि बिहार के कुल 26 डीएवी विद्यालयों में से डीएवी बक्सर के प्रतिभागियों ने जिस प्रकार से विद्यालय एवं जिले का नाम रौशन किया है उसकी ख़ुशी को  बयान करने के लिए मेरे पास अल्फ़ाज़ कम पड़ रहे हैं. 













- 76 स्वर्ण पदक के साथ 139 पदक जीतकर बक्सर डीएवी बना प्रतियोगिता में अव्वल
- पटना के विभिन्न विद्यालयों के साथ बक्सर में भी हुआ था आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय स्तर की खेलकूद प्रतियोगिता में बक्सर डीएवी स्कूल के विद्यार्थियों ने अपना परचम लहरा दिया है. विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में 76 स्वर्ण पदक के साथ कुल 139 पदक जीते हैं और डीएवी स्कूल को प्रतियोगिता अव्वल में रखा है.

ज्ञात हो कि 1 अगस्त से डीएवी राष्ट्रीय स्तर की खेलकूद प्रतियोगिता के कलस्टर स्तरीय प्रतियोगिता का शुभारंभ राजधानी पटना व बक्सर में एक साथ किया गया था, जिसमें सम्पूर्ण बिहार के डी ए वी स्कूलों के विद्यार्थी शामिल हुए.

डी ए वी बक्सर में मार्शल आर्ट प्रतियोगिता को आयोजित किया गया था. अन्य प्रतियोगिताएं राजधानी पटना  के विभिन्न स्थानों पर आयोजित की गई थी. सभी तरह के खेल प्रतियोगिताओं में डीएवी बक्सर के प्रतिभागी पूरे बिहार  में अव्वल रहे. 

बक्सर डीएवी के प्राचार्य सह क्षेत्रीय निदेशक श्री वी आनंद कुमार ने विद्यालय की प्रातः कालीन प्रार्थना सभा में सभी प्रतिभागियों को सम्मानित किया. अपने अध्यक्षीय भाषण में उन्होंने कहा कि आज़ मैं इन प्रतिभागियों के साथ मंच पर आसीन होते हुए अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ. 

उन्होंने कहा कि बिहार के कुल 26 डीएवी विद्यालयों में से डीएवी बक्सर के प्रतिभागियों ने जिस प्रकार से विद्यालय एवं जिले का नाम रौशन किया है उसकी ख़ुशी को  बयान करने के लिए मेरे पास अल्फ़ाज़ कम पड़ रहे हैं. प्राचार्य ने अपने अभिभाषण में सभी प्रतिभागियों के स्वर्णिम व उज्ज्वल भविष्य की कामना की.







Post a Comment

0 Comments