नाला निर्माण में अनियमितताओं की हुई जांच, सुधार के निर्देश ..

कहा कि इस नाला निर्माण में अनियमितता की शिकायत मिली थी. जिसके बाद तुरंत ही कनीय अभियंता के स्तर से मामले की जांच करायी गयी. जांच के बाद यह बात सामने आई कि नाला निर्माण वास्तव में कुछ स्थानों पर ऊँचा हो गया था. जिसे सुधारने का निर्देश संवेदक तथा कनीय अभियंता को दिया गया है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


  • -    कोइरपुरवा-खलासी मोहल्ला मार्ग में नाला निर्माण के दौरान मिली थी अनियमितता की शिकायत
  • -    नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि व कार्यपालक पदाधिकारी ने किया निरिक्षण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "नगर परिषद की सरकार जनता की सेवा में समर्पित है तथा उनकी परेशानियों को दूर करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. उनकी किसी भी समस्या का त्वरित समाधान किया जाएगा." यह कहना है नगर परिषद् के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी का. वह नगर के कोइरपुरवा-खलासी मोहल्ला मार्ग पर बन रहे नाले का निरिक्षण करने के बाद बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि इस नाला निर्माण में अनियमितता की शिकायत मिली थी. जिसके बाद तुरंत ही कनीय अभियंता के स्तर से मामले की जांच करायी गयी. जांच के बाद यह बात सामने आई कि नाला निर्माण वास्तव में कुछ स्थानों पर ऊँचा हो गया था. जिसे सुधारने का निर्देश संवेदक तथा कनीय अभियंता को दिया गया है.

उन्होंने बताया कि इस सड़क पर जलजमाव की वजह से राहगीरों तथा स्थानीय निवासियों को परेशानी हो रही थी. ऐसे में तात्कालिक तौर पर रोड़े बिछाकर रास्ते को फिलहाल आवागमन के लायक बनाया गया है. साथ ही नाले के निर्माण के साथ ही जलजमाव की समस्या का स्थायी समाधान हो जाएगा. जल्द ही सड़क निर्माण भी प्रस्तावित है जिससे जनता को काफी सहूलियत होगी.

 





Post a Comment

0 Comments