जिले में अपराधियों का तांडव, हिस्ट्रीशीटर आजाद पासवान को गोलियों से भूना ..

पुलिस अपराध नियंत्रण के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रही है. वह छोटी-छोटी वारदातों में  अपराधियों को पड़कर अपनी पीठ खुद ही थपथपा रही है लेकिन जिले में शराब तस्करी, हेरोइन तस्करी, चोरी अथवा लूट हत्या आदि की घटनाओं पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस के पास कोई ठोस प्लान नहीं है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- डुमरांव अनुमंडल के परसागंडा के समीप दिया गया वारदात को अंजाम
- चार की संख्या में पहुंचे थे अपराधी, घटना को अंजाम देकर हुए फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमराँव अनुमंडल के सिकरौल थानाक्षेत्र के परसागंडा नहर पुल के समीप हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात आजाद पासवान को घेर कर गोलियों से भून डाला. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा. बाद में घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से हथियार लहराते भाग निकले. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल आजाद पासवान को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक हत्या,आर्म्स एवं लूट जैसे कई संगीन मामलों का आरोपी रह चुका आजाद अपने गांव परसागंडा से बाइक पर कही जा रहा था तभी गांव से कुछ दूरी पर नहर पुल के समीप चार की संख्या में आये अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. आजाद को कई गोलियां लगी हैं. वारदात को अंजाम देकर अपराधी आराम से भाग निकले.

बहरहाल, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है. लोगों का यह कहना है कि जिस तरह से अपराधियों ने बेखौफ होकर इस घटना को अंजाम दिया है इससे कहीं ना कहीं यह साफ होता है कि पुलिस अपराध नियंत्रण के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रही है. छोटी-छोटी वारदातों में वह अपराधियों को पड़कर अपनी पीठ खुद ही थपथपा रही है लेकिन जिले में शराब तस्करी, हेरोइन तस्करी, चोरी अथवा लूट हत्या आदि की घटनाओं पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस के पास कोई ठोस प्लान नहीं है. 

इस घटना की विशेष जानकारी के लिए पुलिस कप्तान मनीष कुमार के दोनों सरकारी नंबरों 9431822981 तथा 6207926800 पर फोन किया गया लेकिन फोन नहीं उठाने के कारण उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.




Post a Comment

0 Comments