पत्नी को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हुआ पति, प्राथमिकी दर्ज ..

दाेनाें ने 30 मार्च 2024 काे घर से भाग चाैसा दुर्गा मंदिर पहुंचे और शादी रचा ली. शादी के बाद दाेनाें दिल्ली चले गए, जहां पर दाेनाें पति-पत्नी के तरह रहने लगे.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- लड़की के साथ प्रेम विवाह कर पति ने दिया धोखा
- घर से लेकर हुआ था फरार दिल्ली में बनाया था आशियाना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर एक पति अपनी पत्नी को छोड़कर फरार हो गया. बाद में जब पत्नी अपने ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने उसे अपने से इनकार कर दिया. इसके बाद मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है इसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र एक गांव के निवासी व्यक्ति की पुत्री गांव के ही राजेश कुमार नामक युवक के साथ प्रेम करती थी. दाेनाें ने 30 मार्च 2024 काे घर से भाग चाैसा दुर्गा मंदिर पहुंचे और शादी रचा ली. शादी के बाद दाेनाें दिल्ली चले गए, जहां पर दाेनाें पति-पत्नी के तरह रहने लगे. 

इसी बीच लड़के के घरवालाें ने उन्हें लाैट आने का आग्रह किया. परिजनाें के आग्रह पर दाेनाें 27 मई काे बक्सर लाैट कर आए. पति ने उसे स्टेशन पर ही छाेड़ कर फरार हाे गया. विवाहिता ने किसी तरह से अपने गांव पहुंच घटना की जानकारी परिजनाें काे दी. विवाहिता काे उसके ससुराल वाले अपनाने का तैयार नहीं हुए. विवाहिता ने पुलिस काे बताया कि उसने शादी के वक्त करीब 40 हजार नगदी और एक लाख के गहने लेकर गई थी जिसे उसके ससुराल वालाें ने छीन लिया. 

पीड़िता बक्सर में किराए के मकान में रह रही है. विवाहिता ने मामले काे लेकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. महिला थानाध्यक्ष सुजाता कुमारी ने बताया कि मामले की जांच कर आराेपिताें के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.




Post a Comment

0 Comments