डीडीसी की कार्यशैली से नाराज पार्षदों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन ..

बताया कि उनकी प्रमुख मांगों में जिला परिषद के सामान्य बैठक में क्षेत्रीय जन समस्याओं के लिए किए गए प्रस्तावों का अनुपालन, जिला परिषद भूमि से अतिक्रमण हटाना, उसे व्यवसायिक बनाना एवं डाक बंगला के नए निर्माण का कार्य जल्द से जल्द करना शामिल है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- जिला परिषद कार्यालय के समक्ष किया प्रदर्शन
- उप विकास आयुक्त पर लगाया जनता के कार्य में व्यवधान का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उप विकास आयुक्त की कार्यशैली के विरुद्ध जिला परिषद सदस्यों का आंदोलन लगातार जारी है. एक तरफ जहां उन्होंने बुधवार को उपविकास आयुक्त का पुतला दहन कर विरोध जताया वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया. जिला परिषद सदस्यों का यह कहना है कि जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी सह उप विकास आयुक्त के द्वारा जिला परिषद के होने वाले विकास कार्य कार्यों को लेकर बेहद उदासीनता भरा रवैया अपनाया जाता है. ऐसे में विकास कार्य बाधित होता है. दूसरी तरफ जब जनता जनप्रतिनिधियों से सवाल पूछती है तो हम लोगों के पास उसका कोई जवाब नहीं होता. कई बार उप विकास आयुक्त से शिकायत की गई, उनके कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया गया, लेकिन कोई सकारात्मक नतीजा नहीं निकला.

प्रदर्शन कर रहे जिला परिषद सदस्यों ने बताया कि उनकी प्रमुख मांगों में जिला परिषद के सामान्य बैठक में क्षेत्रीय जन समस्याओं के लिए किए गए प्रस्तावों का अनुपालन, जिला परिषद भूमि से अतिक्रमण हटाना, उसे व्यवसायिक बनाना एवं डाक बंगला के नए निर्माण का कार्य जल्द से जल्द करना शामिल है. 

नए डाक बंगला के निर्माण का प्रपोजल टालमटोल करने के कारण आज तक धरातल पर नहीं उतर सका है. पंचम, षष्टम, 15 वीं वित्त आयोग की राशि से किए गए निर्माण कार्य को पूर्ण होने के बाद भी मजदूर एवं वेंडर का भुगतान नहीं हुआ है. वित्तीय वर्ष 2021-22, 2022-23, 2023 24 में पंचम, षष्ठम एवं 15वीं वित्त की राशि पड़ी हुई है इसकी कार्य योजना बनाकर प्रशासनिक स्वीकृति नहीं दी गई. जिसके कारण सारी राशि खर्च नहीं हो पाई है. ऐसे में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जा रहा है. मांगे पूरी नहीं होने पर यह आंदोलन आगे भी जारी रहेगा. प्रदर्शन में शामिल होने वाले लोगों में डॉ राजीव कुमार, अरमान मलिक, धर्मेंद्र ठाकुर, केदार सिंह यादव, पूना शाह, मनोज कुशवाहा, ब्रह्मेश्वर सिंह, मुर्तजा अंसारी, रिंकू यादव, सुनील सिंह, विजेंद्र पाल, राहुल, वीर बहादुर, दिनेश यादव, विकास पासवान, भोला यादव प्रमुख रहे.




Post a Comment

0 Comments