वीडियो : पड़ोसी ने ही की थी घर के बाहर सोए किसान की हत्या ..

बताया कि एसडीपीओ धीरज कुमार के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा मामले की जांच की गई, जिसमें पड़ोसी विनय कुमार यादव के विरुद्ध साक्ष्य प्राप्त हुए. इसके बाद विनय को हिरासत में लिया गया पूछताछ में मामला पूरी तरह खुलकर सामने आ गया.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- एक हफ्ते पूर्व हुई थी महदह निवासी किसान मनोज यादव की हत्या
- पड़ोसी ने पिलर मार कर की थी किसान मनोज यादव की हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव में लगभग एक हफ्ते पूर्व हुई हत्या मामले का पुलिस ने उद्वेदन कर लिया है. घर के बाहर सो रहे मनोज यादव नामक युवक की हत्या उनके ही पड़ोसी ने की थी. मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ था, जिसको लेकर हत्यारे ने सीमेंट पिलर से मारकर घर के बाहर सोए मनोज यादव की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों के द्वारा अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के पश्चात पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद यह पाया की हत्या पड़ोसी ने की है. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो उसने गुनाह कबूल कर लिया.

मामले में एसपी मनीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एसडीपीओ धीरज कुमार के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा मामले की जांच की गई, जिसमें पड़ोसी विनय कुमार यादव के विरुद्ध साक्ष्य प्राप्त हुए. इसके बाद विनय को हिरासत में लिया गया. पूछताछ में मामला पूरी तरह खुलकर सामने आ गया.

विनय कुमार यादव से पूछताछ में जो बात प्रकाश में आई हैं उसके अनुसार मनोज यादव और विनय कुमार यादव के बीच पुराना जमीन विवाद था, जिसमें हाल ही में न्यायालय के द्वारा मनोज यादव के पक्ष में फैसला आया था. फैसला आने के बाद मनोज यादव बार-बार विनय पर तंज कस रहा था इसी बात से विनय नाराज था. और उन्होंने कंक्रीट के पिलर से पीट कर हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि कंक्रीट के पिलर को बरामद कर लिया गया है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments