वीडियो : विवादित भूखंड को लेकर युवक को मारी गोली, हाल ही में विधायक की पत्नी ने बेची थी जमीन ..

जिस युवक ने गोली मारी है उसके साथ जमीन को लेकर विवाद था.  यह जमीन हाल ही राजपुर विधायक विश्वनाथ राम की पत्नी से खरीदी गई थी. गुरुवार को खेत में पानी पटाने को लेकर झड़प हुई थी जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस घायल युवक के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के पर्वतचक गांव के पास दिया गया वारदात को अंजाम
- घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, मामले की जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले धनसोई थाना क्षेत्र के पर्वतचक गांव में जमीनी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. गोली युवक के दाहिने हाथ में लगी है. जख्मी युवक को तुरंत ही बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसके गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया. जिस युवक को गोली लगी है वह बन्नी पंचायत के निवासी हैं. उनके घर वालों के द्वारा तकरीबन छह माह पूर्व यह जमीन राजपुर विधायक विश्वनाथ राम की पत्नी से खरीदी गई थी. पूर्व से तथा जमीन बेचने के बाद भी कुछ लोगों के द्वारा जमीन पर मालिकाना हक को लेकर विवाद किया जा रहा था. इसी विवाद में आज युवक को गोली मार दी गई
घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन 8:00 बजे बन्नी  गांव निवासी मीर सुल्तान 32 वर्षीय मो असगर को पर्वत चक गांव के समीप तीन लोगों के द्वारा घेर कर गोली मार दी गई. गोली उनके दाहिने हाथ में लगी है. जिस युवक ने गोली मारी है उसके साथ जमीन को लेकर विवाद था.  यह जमीन हाल ही राजपुर विधायक विश्वनाथ राम की पत्नी से खरीदी गई थी. उन्होंने तकरीबन साढ़े तीन बीघा कृषि योग्य जमीन बेची थी. इसी जमीन के बगल में घायल युवक के घर वालों की तकरीबन पांच बीघा जमीन पहले से भी है. नए खरीदे हुए खेत में शुक्रवार को पानी पटाने को लेकर कुछ नामजद लोगों से झड़प हुई थी जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस घायल युवक के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना की सूचना मिलते ही राजपुर विधायक विश्वनाथ राम भी सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायल का हाल-चाल लिया. घटना की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने घायल युवक के परिजनों से बातचीत कर जानकारी प्राप्त की. उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम को अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए भेज दिया गया है. उम्मीद है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments