वीडियो : गंगा में तैरता दिखा घड़ियाल, प्रशासन ने जारी किया रेड अलर्ट ..

कहा कि गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. जलस्तर बढ़ने के साथ ही घड़ियाल या अन्य जीव-जंतु भी इधर-उधर से बहकर नदी में चले जाते हैं. ऐसे में बाढ़ के दौरान गंगा स्नान करने पहुंचने वाले लोगों को विशेष सतर्कता बरतनी चाहिए. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर के सारीमपुर गंगा घाट के पास नदी में तैरता दिखा घड़ियाल
- अनुमंडल पदाधिकारी ने स्नानार्थियों से की सतर्कता की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गंगा नदी का जलस्तर बढ़ने के साथ ही अब नदी में घड़ियाल देखा गया है. नगर के सारीमपुर गंगा घाट के समीप घड़ियाल देखने के बाद लोग काफी भयभीत हो गए हैं. लोगों ने इसकी जानकारी मीडिया और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ साझा की है जिसके बाद प्रशासन की तरफ से लोगों के लिए गंगा स्नान के दौरान रेड अलर्ट जारी किया गया है. 

दरअसल, सोमवार को कुछ लोग सरीमपुर के पास गंगा स्नान कर रहे थे. इसी बीच पानी में तैरता हुआ घड़ियाल देखा गया. यह देखते ही स्नान कर रहे लोगों ने शोर मचाना शुरु किया. शोर सुनकर भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने घड़ियाल का वीडियो बना लिया. बाद में यह वीडियो पत्रकारों के साथ-साथ अधिकारियों को भी भेजा गया जिस पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने संज्ञान लेते हुए लोगों से यह अपील की है कि वह गंगा स्नान करने के लिए जाएं  तो सतर्कता बरतें. खासकर छोटे बच्चों को लेकर खास तौर पर सतर्क रहें.

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. जलस्तर बढ़ने के साथ ही घड़ियाल या अन्य जीव-जंतु भी इधर-उधर से बहकर नदी में चले जाते हैं. ऐसे में बाढ़ के दौरान गंगा स्नान करने पहुंचने वाले लोगों को विशेष सतर्कता बरतनी चाहिए. स्नान के दौरान ज्यादा गहरे पानी में न जाए साथ ही पानी में तैराकी से भी बचा जाए.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments