वीडियो : कोइरपुरवा में अधेड़ को मारी गोली, मौके पर मौत, जांच को पहुंचे एसपी ..

गोली सीने में लगने से वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगो के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पर मौके पर एसपी मनीष कुमार, सदर एसडीपीओ धीरज कुमार समेत अन्य अधिकारी पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले की घटना
- घटना के मामले की जांच में जुटी पुलिस 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले में घर के बाहर टहल रहे एक अधेड़ को अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा गोली मार दी गई. मौके पर ही उक्त व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से भाग निकले. व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मुहल्ले के निवासी 55 वर्षीय हरेराम कुशवाहा उर्फ मलाई सिंह मकान से मिलने वाले किराए से जीविकोपार्जन करते थे. सोमवार की रात्रि तकरीबन 10:15 बजे में मुहल्ले में बिजली गुल हुई थी. इसी बीच वह अपने दूसरे घर से इस घर पर आए हुए थे और बाहर ही खड़े थे, तभी कुछ अज्ञात अपराधियों के द्वारा उनको गोली मार दी गई. 
 
गोली सीने में लगने से वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगो के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पर मौके पर एसपी मनीष कुमार, सदर एसडीपीओ धीरज कुमार समेत अन्य अधिकारी पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

स्थानीय निवासियों ने बताया कि मृतक काफी सीधे-साधे व्यक्ति थे ऐसे में हत्या किन कारणों से की गई है इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. एसपी मनीष कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को दबोचने के साथ-साथ मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

वीडियो :





Post a Comment

0 Comments