नशे में धुत्त चिकित्सक ने चिकित्सा प्रभारी से की मारपीट ..

पुलिस ने मौके से पहुंचकर चिकित्सक को अपनी अभिरक्षा में लिया तथा मेडिकल टेस्ट कराया. मेडिकल टेस्ट करने पर शराब पीने की पुष्टि की गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस चिकित्सा प्रभारी के आवेदन का इंतजार कर रही है.



 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है मामला
- नशे में धुत्त चिकित्सक को लिया गया हिरासत में

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले का रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एक बार फिर चर्चा में है एक चिकित्सक ने चिकित्सा पदाधिकारी से नशे की हालत में मारपीट की जिसके बाद इस बात की सूचना डायल-112 की पुलिस टीम को दी गई और पुलिस ने मौके से पहुंचकर चिकित्सक को अपनी अभिरक्षा में लिया तथा मेडिकल टेस्ट कराया. मेडिकल टेस्ट करने पर शराब पीने की पुष्टि की गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस चिकित्सा प्रभारी के आवेदन का इंतजार कर रही है.

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार रघुनाथपुर में कार्यरत डा.अमित कुमार शराब के नशे में चिकित्सा प्रभारी डाक्टर गोपाल कृष्ण यादव से पूर्व की उपस्थिति बनाये जाने को लेकर दबाव बना रहे थे. प्रभारी चिकित्सक द्वारा गलत कार्य करने से मना किया गया जिस पर डा. अमित कुमार चिकित्सा प्रभारी के साथ मारपीट करने लगे.

प्रभारी चिकित्सक ने बताया कि डा. अमित नशे की हालत में मेरे पास आये और उन्होंने दबाव के साथ कहा कि मैं अस्पताल में जितने दिन अनुपस्थित रहा हूं, उसकी उपस्थिति बना दे, मैंने इसके लिए उन्हें मना कर दिया तो वे गाली-गलौज करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गए. 

ब्रह्मपुर थाने के सब इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने बताया सूचना के बाद पहुंची पुलिस को चिकित्सा शराब के नशे में मिले. फिलहाल उन्हें हिरासत में लिया गया है. मामले में चिकित्सा प्रभारी के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.




Post a Comment

0 Comments