वीडियो : बेटी को जन्म देने पर विवाहिता को ससुरालियों ने पिलाया जहर ..

फिनायल पिलाने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया लेकिन तब तक उनकी 4 वर्षीय पुत्री ने रोते हुए मोहल्ले वासियों को यह सब कुछ बता दिया, जिसके बाद जब मोहल्ले वासी पहुंचे तो ससुराल वालों ने लोक लाज के भय से विवाहिता को सदर अस्पताल पहुंचा कर उसके मायके वालों को सूचना दे दी.



 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर थाना क्षेत्र के बंगला घाट की निवासी है विवाहिता
- मामले में महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बंगला घाट मोहल्ले में लड़की पैदा करने पर एक विवाहिता को जहर देने का मामला सामने आया है. मामले में विवाहिता के बयान के आधार पर पति, देवर तथा ननद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए महिला थाने में आवेदन दिया गया है. 


अपने आवेदन विवाहित प्रियंका देवी ने बताया है कि उनकी शादी वर्ष 2019 में नगर थाना क्षेत्र के बंगला घाट निवासी भगवान सेठ के पुत्र अमित कुमार वर्मा से हुई थी. वर्ष 2020 में प्रियंका ने पुत्री को जन्म दिया. लड़की पैदा होने पर पति - अमित कुमार वर्मा, देवर- धीरज वर्मा, सास- नमुना देवी और ननद-नीतू देवी के द्वारा विवाहिता पर अपने पिता चार लाख रुपये दहेज मांगने का दबाव बनाए जाने लगा. 

इन बात को लेकर ससुराल वाले प्रियंका को शारीरिक एवं मानसिक रुप से काफी प्रताडित करने लगे. प्रियंका ने बताया कि ससुराल वाले कई दिनों तक उसे खाना नहीं देते थे. उसके साथ मारपीट भी होती थी इस बात की शिकायत उसने जब अपने पिता से की तो वह ससुराल पहुंचे और उन्होंने ससुर को यह समझाया कि उनके पास दहेज में देने के लिए चार लाख रुपए नहीं है क्योंकि जितना था वह सब देकर लड़की की शादी की थी. लेकिन इस बात का कोई असर ससुराल वालों पर नहीं पड़ा.

जबरन पिलाई फिनाइल, कमरे में किया बंद : 

इसी बीच 29 जुलाई की सुबह तकरीबन 9:00 बजे एक बार फिर ससुराल वाले मारपीट कर उसे घर से निकालने लगे. जब वह निकालने को तैयार नहीं हुई तो देवर धीरज वर्मा, ससुर भगवान सेठ एवं पति अमित कुमार के द्वारा जबरन उसे फिनायल पिला दी गई. फिनायल पिलाने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया लेकिन तब तक उनकी 4 वर्षीय पुत्री ने रोते हुए मोहल्ले वासियों को यह सब कुछ बता दिया, जिसके बाद जब मोहल्ले वासी पहुंचे तो ससुराल वालों ने लोक लाज के भय से विवाहिता को सदर अस्पताल पहुंचा कर उसके मायके वालों को सूचना दे दी.

कहती हैं थानाध्यक्ष :
मामले में विवाहिता के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
सुजाता कुमारी
थानाध्यक्ष, महिला थाना

वीडियो अपलोड हो रहा है ..




Post a Comment

0 Comments