फेसबुक पर हुआ प्यार, एक बच्चे की माँ तीन बच्चों के पिता के साथ फरार ..

आरोपित व्यक्ति की पत्नी कुछ दिन पूर्व ही उसे छोड़कर भागी थी. घटना को लेकर महिला के पति ने नगर थाना में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महिला को उसके प्रेमी के साथ झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है.









- एक बच्ची की माँ है नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार की निवासी महिला
- तीन बेटियों का पिता है दुमका निवासी व्यक्ति, फेसबुक से हुई थी मुलाकात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तीन बच्चों के पिता के एक बच्चे की माँ के साथ फरार हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दोनों की जान पहचान फेसबुक से हुई थी. आरोपित व्यक्ति की पत्नी कुछ दिन पूर्व ही उसे छोड़कर भागी थी. घटना को लेकर महिला के पति ने नगर थाना में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महिला को उसके प्रेमी के साथ झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक नया बाजार निवासी 32 वर्षीय एक महिला बीते एक अगस्त को घर से अपनी एक साल की बच्ची को लेकर मोबाइल फोन बनवाने के बहाने घर से गायब हो गई थी. काफी खोजबीन पर महिला के नहीं मिलने पर उसके पति ने नगर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले में जांच की तो महिला झारखंड के दुमका में अपने प्रेमी के साथ बरामद हुई.

आरोपित प्रेमी दुमका का रहने वाला रुपेश कुमार साह है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी पहले ही हो चुकी है.  उसकी तीन बेटियां भी है. पिछले दिनों उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. पत्नी के गायब होने के बाद फेसबुक पर बक्सर की महिला के संपर्क में आया था.

इसके बाद दोनों एक अगस्त को घर से फरार हो गए. पटना में कुछ दिनों तक रहने के बाद झारखंड चले गए. नगर थाने की पुलिस के दोनों को गिरफ्तार किया फिर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के बाद महिला को जहां अल्पावास के लिए भेज दिया गया जबकि आरोपित पुरुष को जेल भेज दिया गया. नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मामले में प्राथमिक की दर्ज होने के बाद से ही पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई थी.







Post a Comment

0 Comments