पसंद की शादी की चाहत में युवती ने उठाया ऐसा कदम ..

परिजनों के रोने को आवाज सुन आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. चौकीदार के माध्यम से राजपुर थाना को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच युवती के शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- फांसी के फंदे पर झूल कर ली आत्महत्या
- राजपुर थाना क्षेत्र के श्रीकांतपुर गांव का मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के श्रीकांतपुर गांव में एक 22 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना रविवार की दोपहर 3 बजे की आसपास की है. परिजनों ने युवती को आवाज दी लेकिन उसके कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर जब  अंदर झांक कर देखा गया तो कमरे के कोने में ऊपर लगाए गए बांस के सहारे वह दुपट्टे से फंदा लगाकर झूल गई थी. पास में ही मोबाइल भी पड़ा था. परिजनों के रोने को आवाज सुन आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. चौकीदार के माध्यम से राजपुर थाना को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच युवती के शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतका की पहचान इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव के निवासी नसरूला अंसारी की बेटी शबनम खातून (22) के रूप में हुई है। वह कुछ दिनों से राजपुर थाना क्षेत्र कें श्रीकांतपुर में अपने मौसी के यह रह रही थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिजनों का कहना है कि युवती अपनी मनपसंद शादी करना चाहती थी. ऐसा नहीं होने पर उसने आत्मघाती कदम उठाया. 

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचना के आलोक में सब इंस्पेक्टर ज्योति कुमारी को मौके पर भेजा गया था. अब मामले में परिजनों के द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी.




Post a Comment

0 Comments