ब्रह्मपुर शिव मंदिर तालाब में डूबा जलाभिषेक करने पहुंचा किशोर ..

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीआरएफ  की टीम पहुंची और दिन में तकरीबन साढ़े 10 बजे से डूबे हुए किशोर की तलाश शुरु कर दी है. दिन के साढ़े तीन बजे तक किशोर की तलाश जारी है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- सुबह तकरीबन 3 बजे हुआ हादसा
- एसडीआरएफ कर रही किशोर की तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बाबा ब्रह्मेश्वर को जलाभिषेक करने पहुंचा 16 वर्षीय किशोर ब्रह्मपुर शिव मंदिर तालाब में डूब गया है. पानी में गहराई से सतर्क करने के लिए बैरिकेडिंग नहीं करने के कारण किशोर को पानी की गहराई का अंदाजा नहीं हुई जिस वजह से यह हादसा हुआ. घटना अहले सुबह तकरीबन 3 बजे हुई. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीआरएफ  की टीम पहुंची और दिन में तकरीबन साढ़े 10 बजे से डूबे हुए किशोर की तलाश शुरु कर दी है. दिन के साढ़े तीन बजे तक किशोर की तलाश जारी है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी मोहन पासवान का 16 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार अपने साथियों के साथ बाबा ब्रह्मेश्वर का जलाभिषेक करने पहुंचा हुआ था. जलाभिषेक के पूर्व सभी पोखर में स्नान करने उतरें लेकिन रोहित गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया.

एक भी गोताखोर मौजूद नहीं, सभी मजिस्ट्रेट भी नदारद :

रोहित जब डूबने लगा तो वह एवं उसके सभी दोस्त चीखने-चिल्लाने लगे, लेकिन उन्हें कोई बचाने नहीं पहुंचा. ना तो मौके पर कोई गोताखोर मौजूद था, ना ही कोई मजिस्ट्रेट वहां दिखा. देखते ही देखते रोहित गहरे पानी में समाहित हो गया.  यहां बता दें कि जिला प्रशासन के द्वारा सावन की शुरुआत में ही 40 मजिस्ट्रेट और गोताखोरों की तैनाती की बात कही गई थी. लेकिन ना तो मजिस्ट्रेट और ना ही गोताखोर दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही रोशनी के प्रबंध भी नाकाफी हैं. नगर पंचायत के द्वारा जो तिरंगा लाइट आदि लगाया गया था लेकिन वह भी अब ठीक से नहीं जल रहा है.

अधिकारी ने कहा, स्नान के दौरान तोड़ दिया गया है संकेतक चिह्न : 

प्रखंड विकास पदाधिकारी सोनू कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष के साथ मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से तलाश शुरू कर दी गई. तालाब में संकेतक चिन्ह लगाया गया था लेकिन लड़कों ने स्नान करके तोड़ दिया. हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी ने स्वीकार किया कि तालाब के समीप गोताखोर नहीं थे.




Post a Comment

0 Comments