जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के गठन से जिले के विकास में आएगी तेजी : उपाध्यक्ष

कहा कि इस समिति के गठन से जिले में चल रहे सरकारी विकास कार्य गुणवत्तापूर्ण एवं बेहतर ढंग से निष्पादित हो पाएंगे जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के गठन के बाद जल्द ही प्रखंड कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति का भी गठन किया जाएगा. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141




- जिला कार्यक्रम कार्यालय समिति के गठन पर पीएम से लेकर सीएम तक का जताया आभार
- एनडीए के तमाम वरिष्ठ नेताओं का भी किया आभार व्यक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के गठन के बाद नवगठित समिति के दोनों उपाध्यक्ष एवं सदस्यों के द्वारा एक प्रेस वार्ता आयोजित कर प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री एवं एनडीए के तमाम वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया गया. प्रेस वार्ता के दौरान समिति के जिला उपाध्यक्ष भोला सिंह एवं अशोक सिंह ने कहा कि इस समिति के गठन से जिले में चल रहे सरकारी विकास कार्य गुणवत्तापूर्ण एवं बेहतर ढंग से निष्पादित हो पाएंगे जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के गठन के बाद जल्द ही प्रखंड कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति का भी गठन किया जाएगा. 

नेताओं ने बताया कि जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति में एनडीए के सभी घटक दलों के वरिष्ठ नेताओं को रखा गया है. साथ ही साथ बतौर अध्यक्ष जिले के प्रभारी मंत्री भी कार्यान्वयन समिति में शामिल है. निश्चय ही कार्यक्रम कार्यान्वन समिति के गठन के बाद जिले के विकास को गति मिलेगी तथा सरकारी योजनाओं के बेहतर कार्य एवं के साथ-साथ योजनाओं की गुणवत्ता बरकरार रखने में सहयोग मिलेगा.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments