दिवंगत साथियों के सम्मान में कार्य से विरत रहेंगे अधिवक्ता ..

अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय के मुताबिक दो अधिवक्ताओं के निधन के बाद शोकग्रस्त अधिवक्ता दिवंगत साथियों के सम्मान में कार्य से विरत रहेंगे. साथ ही उनके सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया जाएगा.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- अधिवक्ता संघ के महासचिव ने दी जानकारी
- दो वरिष्ठ अधिवक्ताओं का हो गया था निधन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता आज मामलों के निष्पादन संबंधित कोई कार्य नहीं करेंगे. अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय के मुताबिक दो अधिवक्ताओं के निधन के बाद शोकग्रस्त अधिवक्ता दिवंगत साथियों के सम्मान में कार्य से विरत रहेंगे. साथ ही उनके सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि जिले के छतनवार गांव निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता वशिष्ठ मुनि प्रसाद का निधन पटना में इलाज के दौरान हो गया था. वहीं चुन्नी गांव निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता राज किशोर राय का भी दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया. दोनों अधिवक्ताओं के सम्मान में आज श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया जाएगा.

यहां बता दें कि अधिवक्ताओं के निधन पर अधिवक्ता संघ के द्वारा न्यायालय में नो वर्क की घोषणा की जाती है. इसी के तहत सोमवार को अधिवक्ता स्वयं को न्यायिक कार्यों से विरत रखेंगे. साथ ही संघ भवन में श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया जाएगा.




Post a Comment

0 Comments