जिले के हर घर में पहुंचेगा नल का शुद्ध पेयजल, गंगा घाटों का होगा सौंदर्यीकरण : केंद्रीय मंत्री

कहा कि देश देश है. इसमे जाति-पाति तथा मजहब के नाम पर वोट न कर राष्ट्र के नाम पर वोट करें ताकि एक स्वच्छ एवं सम्पूर्ण राष्ट्र का निर्माण हो सके. हमें केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं को घर घर पहुंचाने का कार्य करना है ना की घर घर जा कर जाति पूछना है. 

 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- विस्तृत जिला कार्य समिति मैं शामिल होने पहुंचे थे केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री
- केंद्र सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए जनता से हुए मुखातिब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सुदूर गांव से लेकर नगर तक के नागरिकों को स्वच्छ पेयजल प्रदान किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लिए गए संकल्प के मद्देनज़र यह कार्य जल्द ही पूरा किया जाएगा. मैं वादा करता हूं कि बक्सर के सभी गंगा घाटों का भी सौंदर्यीकरण कराऊंगा. यह कहना है केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री राजभूषण निषाद का,

वह पूर्व से प्रस्तावित भारतीय जनता पार्टी जिला बक्सर की विस्तृत जिला कार्य समिति तथा अभिनंदन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने बक्सर पहुंचे थे. उनके साथ ही अति पिछड़ा कल्याण मंत्री हरि सहनी, शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र गया के एम.एल.सी. जीवन कुमार पूर्व प्रत्याशी हरेन्द पाण्डेय, प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा भी मौके पर उपस्थित रहे. 

अपने उद्बोधन में केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि चुनाव में जिस तरह से विपक्ष द्वारा अफवाहें फैलाई गई कि मोदी जी को स्पष्ट बहुमत मिल जाएगा तो संविधान को खत्म कर दिया जाऐगा इसके बावजूद बिहार की जनता ने जिस तरह भारतीय जनता पार्टी को अधिक से अधिक सीटों पर विजयी बनाया है उसके लिए बिहार की जनता का दिल से आभार व्यक्त करता हूं. बिहार के पिछड़ा समाज से आने वाले कर्पूरी ठाकुर को जो सम्मान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने दिया है उसके लिए मैं उनका दिल से आभार व्यक्त करता हूं. मंत्री ने केन्द्र की सभी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने ने कहा कि किसी ने सपने में भी यह बात नहीं सोची थी कि पटना से बक्सर दो घंटे में पहुंचा जा सकता है. इतने कम समय में हर घर बिजली पहुंची. हर घर में महिलाओं की ईज्जत को ध्यान में रखते हुए शौचालय का निर्माण कराया जा रहा है भारत के सभी किसानों को सम्मान निधि के तहत छह हजार रुपये वार्षिक दिए जा रहे हैं.

इसके पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर की गई. सबसे पहले स्वागत भाषण में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने कार्यसमिति में पहुंचे कार्यकर्ताओं और नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में बहुत कम वोटों के मार्जिन से चुनाव हार गए लेकिन हताश होने की जरुरत नहीं है. आने वाले विधानसभा चुनाव में हम सभी कार्यकर्ता फिर से एक बार पूरे जोश के साथ लगेगें और भाजपा का परचम लहराऐंगे. श्री सिंह ने बिहार के पूर्वर्ती सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि और दलों में परिवार के लोग भी एम.एल.ए, एम.एल.सी, विधायक और सांसद बनते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी में ऐसी बात नहीं है. जिसका नतीजा है कि आज देश के चहेते नेता नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं. 

प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा ने कार्यसमिति के उद्देश्यों के बारे में कार्यकर्ताओं को समझाया और कहा की कार्यकर्ता को संगठित संगठन के महत्व को समझने की जरूरत है. एम.एल.सी जीवन कुमार ने कहा की मैं सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने बक्सर के विकास के लिए बहुत बड़ा बजट दिया है. आने वाले दिनों में बक्सर का विकास दिखेगा.

बिहार सरकार के अति पिछड़ा कल्याण मंत्री हरि साहनी ने अपने संबोधन में कहा कि देश देश है. इसमे जाति-पाति तथा मजहब के नाम पर वोट न कर राष्ट्र के नाम पर वोट करें ताकि एक स्वच्छ एवं सम्पूर्ण राष्ट्र का निर्माण हो सके. हमें केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं को घर घर पहुंचाने का कार्य करना है ना की घर घर जा कर जाति पूछना है. लालू जी कहते हैं कि हम मुस्लिम समुदाय को आरक्षण देना चाहते हैं. लेकिन यह आरक्षण के नाम पर केवल तुष्टीकरण की राजनीति है.

प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी ने कहा कि मेरे पास जो भी है वह बक्सर में खपा के जाऊंगा. यहां से कुछ ले नही जाऊंगा. बक्सर में कुछ लोग अफवाह फैला रहें हैं मैं उन लोगों को खुले मंच से चेतावनी देना चाहता हूं इस तरह का अफवाह न फैलाएं. मैं बक्सर से सांसद का चुनाव लड चुका हुं, मैं विधानसभा चुनाव नही लड़ूंगा कार्यकर्ता मेरी पूंजी हैं. कार्यकर्ताओं के लिए चाहे पहाड़ से लड़ना पड़े लड़ जाऊंगा. पार्टी के महामंत्री होने के नाते हमारा यह दायित्व बनता है कि बक्सर की सभी सीटों पर भाजपा या भाजपा समर्थित प्रत्याशी को विधानसभा में जीत हासिल करायी जाए. मैं स्थानीय सांसद से कहना चाहता हूं कि बक्सर के लिए जो चुनाव में वादा किया है वो धरातल पर उतारने की कोशिश करें. मैं बक्सर के विकास के लिए जो कुछ भी कर रहा हूं वो कुछ दिनों में बक्सर के धरती पर दिखना शुरू हो जाऐगा.

कार्यक्रम का समापन भाषण जिला महामंत्री पूनम रविदास ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला प्रभारी संतोष पटेल प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा, प्रदीप दूबे, प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा मनोज कुमार सिंह, संतोष रंजन, रामकुमार सिंह, केदारनाथ तिवारी, राजवंश सिंह, ओमप्रकाश भुवन, दुर्गेश सिंह, भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ तिवारी भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी, नेत्री रानी चौबे, दुर्गावती चतुर्वेदी तथा जिला मीडिया प्रभारी उमाशंकर राय सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.




Post a Comment

0 Comments