युवक की गला रेत कर हत्या ..

युवक तीन दिन पूर्व अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से गायब था. देर शाम तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने फोन कर जानकारी प्राप्त की. दोस्तों ने बताया कि अंकित साथ में नहीं है. ऐसे में 24 अगस्त को मृतक के पिता ने लिखित आवेदन देकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.











- राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव का है मामला
- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा बहुआरा मुख्य सड़क मार्ग पर पानी भरे गड्ढे से एक 21 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान तियरा गांव निवासी  राधेश्याम सिंह के पुत्र अंकित कुमार मौर्य के रूप में हुई है. युवक तीन दिन पूर्व अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से गायब था. देर शाम तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने फोन कर जानकारी प्राप्त की. दोस्तों ने बताया कि अंकित साथ में नहीं है. ऐसे में 24 अगस्त को मृतक के पिता ने लिखित आवेदन देकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

पुलिस अभी मामले की जांच कर ही रही थी. तब तक सोमवार की अहले सुबह खेत घूमने गए ग्रामीणों ने शव को देखा और फिर बाद देखते ही देखते पूरे गांव में फैल गई. स्थानीय ग्रामीण भी वहां इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी गई. बाद में पुलिस ने शव को निकाला और पहचान की. 

थानाध्यक्ष संतोष कुमार का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच जारी है.










Post a Comment

0 Comments