कांग्रेस छोड़ने के बाद जन सुराज में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री केके तिवारी के पुत्र व अन्य ..

पूर्व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रो. के. के. तिवारी के पुत्र और कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ जन सुराज में आधिकारिक रूप से शामिल हुए. इस अवसर पर बिहार के विभिन्न हिस्सों से कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- प्रशांत किशोर के नेतृत्व में जन सुराज में सैकड़ों कार्यकर्ताओं का प्रवेश
- आगामी 2 अक्टूबर को जन सुराज पार्टी की औपचारिक घोषणा की जाएगी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना स्थित शेखपुरा हाउस में एक महत्वपूर्ण राजनीतिक घटनाक्रम हुआ. जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर के नेतृत्व में पूर्व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रो. के. के. तिवारी के पुत्र और कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ जन सुराज में आधिकारिक रूप से शामिल हुए. इस अवसर पर बिहार के विभिन्न हिस्सों से कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे, जो जन सुराज की विचारधारा और बिहार के विकास के एजेंडे के प्रति अपना समर्थन जताने आए थे.

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता बजरंगी मिश्रा ने जानकारी दी कि प्रशांत किशोर के नेतृत्व में जन सुराज बिहार के युवाओं को शिक्षित बनाने और बेरोजगारी को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है. इस मुहिम का मुख्य उद्देश्य बिहार से पलायन को रोकना और राज्य के समग्र विकास के लिए काम करना है. मिश्रा ने यह भी बताया कि आगामी 2 अक्टूबर को जन सुराज पार्टी की आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथागत हर्षवर्धन, पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक, धनजी पांडेय, हारुन खान, लालू पाठक और अन्य कई प्रमुख व्यक्तित्व भी उपस्थित रहे. इनके साथ दर्जनों कार्यकर्ता जन सुराज की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए.










Post a Comment

0 Comments