पुलिस की वसूली का वीडियो वायरल, जांच के आदेश..

वीडियो शुक्रवार की शाम का बताया जा रहा है जिसमें ठोरा पुल के पास, पुलिसकर्मी एक पशु लदे पिकअप वाहन से पैसे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस की छवि पर गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- ठोरा पुल पर पशु लदे वाहन से वसूली करते दिखी पुलिस
- नगर थाना के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की तैयारी, डीएसपी ने दिया आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नगर थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों द्वारा गश्ती के दौरान अवैध वसूली करने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो शुक्रवार की शाम का बताया जा रहा है जिसमें ठोरा पुल के पास, पुलिसकर्मी एक पशु लदे पिकअप वाहन से पैसे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस की छवि पर गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं.

शाम करीब 5:30 बजे, बक्सर से चौसा की ओर जा रहे दो पिकअप वाहन, जिनमें बड़ी संख्या में गायें ठूंस-ठूंस कर भरी हुई थीं, को नगर थाना की पुलिस ने ठोरा पुल पर रोक लिया. पुलिस की गाड़ी पहले से ही वहां खड़ी थी. जैसे ही पिकअप पुलिस वाहन के पास पहुंची, उसमें बैठे एक व्यक्ति ने पुलिस वाहन में मौजूद सिपाही को पैसे दिए, जिसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. 

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी पैसे लेते हैं और फिर पिकअप वाहन को जाने देते हैं. इसके बाद पीछे आ रही दूसरी पिकअप को पुलिस ने कृतपुरा नहर के पास रोक लिया. सूत्र बताते हैं की वसूली का यह यह खेल काफी दिनों से चल रहा था।

अधिकारी ने कहा - होगी कार्रवाई :

"वीडियो की जांच की जा रही है, और दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों पर 24 घंटे के भीतर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसी घटनाएं पुलिस की छवि को धूमिल करती हैं और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा."

धीरज कुमार,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बक्सर









Post a Comment

0 Comments