भाजपा सदस्यता अभियान : महिला मोर्चा की टीम ने किया जनसंपर्क ..

कहा कि आने वाला कल भारत का होगा, और हम सभी को मिलकर इसे साकार करना है. भाजपा का यह अभियान स्थानीय समुदाय में सकारात्मकता फैलाने और राष्ट्रीय विकास की दिशा में एक मजबूत कदम है.










- 2047 तक मजबूत और विकसित भारत बनाने का संकल्प
- सभी से देश के भविष्य निर्माण में भागीदारी की अपील


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने आज खलासी मोहल्ला और मल्लाह टोली में एक सदस्यता अभियान का संचालन किया. इस अवसर पर कंचन देवी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सदस्यता केवल संख्या बढ़ाने के लिए नहीं है, बल्कि यह देश को मजबूत बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.

उन्होंने कहा, "भाजपा परिवार से जुड़कर हम सभी मिलकर 2047 तक भारत को विकसित बनाने में योगदान दे सकते हैं. आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व में एक नई पहचान बना रहा है. यह समय है जब हम अपने देश के भविष्य के निर्माण में भागीदारी करें."

सदस्यता अभियान में नगर अध्यक्ष कंचन देवी के साथ वरिष्ठ नेत्री चंद पांडेय, रेखा वर्मा, तारमुनि देवी और किरण जायसवाल भी मौजूद रहीं. उन्होंने स्थानीय निवासियों से भाजपा से जुड़ने की अपील की और इस बात पर जोर दिया कि हर नागरिक का योगदान राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण है.

कंचन देवी ने आगे कहा कि आने वाला कल भारत का होगा, और हम सभी को मिलकर इसे साकार करना है. भाजपा का यह अभियान स्थानीय समुदाय में सकारात्मकता फैलाने और राष्ट्रीय विकास की दिशा में एक मजबूत कदम है.









Post a Comment

0 Comments