चौसा सीएचसी प्रभारी डा. अरुण कुमार श्रीवास्तव बने नए सिविल सर्जन, दिया गया अतिरिक्त प्रभार ..

उन्हें असैनिक शल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. इसके साथ ही, उन्हें अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी बक्सर का भी अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है, जिसमें सदर अस्पताल के अधीक्षक का कार्य भी शामिल है.










- 31 अगस्त को सिविल सर्जन डॉ सुरेश चंद्र सिन्हा हुए थे सेवानिवृत्त
- डॉ शालिग्राम पांडेय बनाए गए थे प्रभारी सिविल सर्जन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा पदाधिकारी डा. अरुण कुमार श्रीवास्तव को स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है. उन्हें असैनिक शल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. इसके साथ ही, उन्हें अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी बक्सर का भी अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है, जिसमें सदर अस्पताल के अधीक्षक का कार्य भी शामिल है.

स्वास्थ्य विभाग के अवर सचिव विनोद कुमार पाठक द्वारा जारी किए गए आदेश में डा. श्रीवास्तव को कार्यालय प्रभार के साथ वितीय शक्ति भी प्रदान की गई है. यह निर्णय डा. सुरेश चंद्र सिन्हा की 31 अगस्त को सेवानिवृत्ति के बाद लिया गया है. सिविल सर्जन के पद पर उनकी सेवानिवृत्ति के बाद, डा. सिन्हा के स्थान पर डॉ शालिग्राम पांडेय को कार्यभार सौंपा गया था.

इस नई जिम्मेदारी के तहत, डा. अरुण कुमार श्रीवास्तव को स्वास्थ्य विभाग की दिशा-निर्देशों के अनुसार जिले के स्वास्थ्य प्रबंधन और सुधार की दिशा में महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे. उनके अनुभव और दक्षता के मद्देनजर, यह उम्मीद की जा रही है कि वे जिले के स्वास्थ्य सेवाओं में महत्वपूर्ण सुधार करेंगे और जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने में सक्षम होंगे.












Post a Comment

0 Comments