प्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, बिहार सरकार पर लगाए आरोप ..

मनमाने तरीके से बिजली के बिल बनाए जा रहे हैं. इससे यह स्थिति उत्पन्न हो रही है कि जब चाहें, जनता की बिजली काट दी जाती है. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग का कोई भी कर्मचारी मीटर चेक करने नहीं आता, जिससे जनता अपनी शिकायत भी नहीं कर पा रही है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- नेताओं ने कहा, आम जनता पर आर्थिक बोझ थोप रही है सरकार
-  नगर में लोगों को मीटर के खामियों के बारे में जागरूक किया गया

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला कांग्रेस समिति कार्यालय पर सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें नेताओं ने बिहार सरकार द्वारा प्रीपेड स्मार्ट मीटर लगाने के निर्णय की कड़ी निंदा की. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, राजपुर विधायक विश्वनाथ राम और जिला कांग्रेस समिति अध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि यह व्यवस्था आम जनता पर आर्थिक बोझ थोपने वाली है.

नेताओं ने बताया कि प्रीपेड स्मार्ट मीटर के माध्यम से सरकार बिना सेवा प्रदान किए ही शुल्क वसूल कर रही है. उन्होंने इसे एक केंद्रीकृत व्यवस्था बताया, जिसमें मनमाने तरीके से बिजली के बिल बनाए जा रहे हैं. इससे यह स्थिति उत्पन्न हो रही है कि जब चाहें, जनता की बिजली काट दी जाती है. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग का कोई भी कर्मचारी मीटर चेक करने नहीं आता, जिससे जनता अपनी शिकायत भी नहीं कर पा रही है.

प्रेस वार्ता के बाद कांग्रेस के सभी नेता शहर के विभिन्न इलाकों में पहुंचे और आम जनता को प्रीपेड और स्मार्ट मीटर की खामियों के बारे में जागरूक किया. नेताओं ने लोगों से अपील की कि वे इस मीटर का विरोध करें, क्योंकि यह सरकार के द्वारा लूटने का एक नया तरीका है.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए, जिनमें कामेश्वर पांडेय, प्रदेश प्रतिनिधि विनय सिंह, राज नारायण दुबे, भोला ओझा, और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments