कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता का हुआ अभिनंदन

नगर की प्रमुख समस्याओं पर भी चर्चा की गई. स्मार्ट मीटर की बढ़ती रीडिंग, खास महाल की जमीन का दाखिल खारिज न होना, बढ़ते अपराध, सड़क और नाली का निर्माण, तथा अतिक्रमण जैसे मुद्दे प्रमुख रूप से उठाए गए.











- नगर के प्रमुख व्यवसायियों के द्वारा आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- मौके पर मौजूद रहे सदर विधायक का भी हुआ अभिनंदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के प्रमुख व्यवसायी दौलत चंद गुप्ता को कांग्रेस के व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद और नगर के प्रमुख व्यवसायियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. समारोह में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी भी उपस्थित थे, जिन्होंने दौलत चंद गुप्ता को बधाई दी और उनका अभिनंदन किया.

समारोह के दौरान नगर की प्रमुख समस्याओं पर भी चर्चा की गई. स्मार्ट मीटर की बढ़ती रीडिंग, खास महाल की जमीन का दाखिल खारिज न होना, बढ़ते अपराध, सड़क और नाली का निर्माण, तथा अतिक्रमण जैसे मुद्दे प्रमुख रूप से उठाए गए. इन समस्याओं पर चिंता जताते हुए सभी ने मिलकर समाधान के लिए विचार-विमर्श किया.

इस कार्यक्रम में व्यवसायी समुदाय के कई प्रमुख सदस्य भी शामिल थे, जिनमें दिलीप वर्मा, स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष अशोक कुमार सर्राफ, विनय कुमार, विश्वदेव प्रसाद, संजय चौधरी, आशीष कुमार और अन्य व्यवसायी प्रमुख रहे. यह आयोजन नगर के व्यवसायी समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर था, जहां उन्होंने विधायक के समक्ष अपने विचार साझा किए और स्थानीय समस्याओं को हल करने के लिए एकजुट होने का संकल्प लिया.












Post a Comment

0 Comments