भाजपा सदस्यता अभियान: महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष ने नारी शक्ति और समाज की समृद्धि के लिए की यह अपील ..

कहा कि भाजपा का संकल्प हर वर्ग का कल्याण है और पार्टी की नीतियां समाज के हर तबके को समर्पित हैं. उनके अनुसार, भाजपा की दिशा और दृष्टिकोण नारी शक्ति को मान्यता देते हुए समाज के हर हिस्से को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.











- कहा - भाजपा का संकल्प है हर वर्ग का कल्याण
- पार्टी की नीतियां समाज के हर तबके को समर्पित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि भाजपा का संकल्प हर वर्ग का कल्याण है और पार्टी की नीतियां समाज के हर तबके को समर्पित हैं. उनके अनुसार, भाजपा की दिशा और दृष्टिकोण नारी शक्ति को मान्यता देते हुए समाज के हर हिस्से को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

कंचन देवी ने यह भी बताया कि नारी शक्ति के बिना किसी भी समाज की प्रगति अधूरी है. भाजपा के साथ जुड़कर हर व्यक्ति और विशेष रूप से महिलाएं अपने सामर्थ्य का सही उपयोग कर सकते हैं और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. भाजपा की योजनाएं और कार्यक्रम समाज के हर वर्ग की भलाई के लिए तैयार किए गए हैं, और इन योजनाओं को सफल बनाने में सभी का योगदान अनिवार्य है.

उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि इस अभियान के तहत 2 सितंबर से 88 00 00 2024 पर मिस्ड कॉल करके भाजपा का सदस्य बन सकते हैं. यह सदस्यता अभियान हर व्यक्ति को भाजपा के साथ जुड़ने का एक सरल और प्रभावी अवसर प्रदान करता है. भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों से जुड़कर आप भी देश के विकास की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं.

कंचन देवी ने इस अभियान में सभी से भाग लेने की अपील की है और कहा है कि भाजपा के साथ मिलकर हम एक सशक्त और समृद्ध भारत का निर्माण कर सकते हैं.












Post a Comment

0 Comments