ऑपरेशन यात्री सुरक्षा : पांच यात्रियों के चुराए गए मोबाइल फोन के साथ दो गिरफ्तार ..

इन चोरों को पकड़ने के बाद आरपीएफ ने उन्हें जांच के लिए रेलवे पुलिस बल (जीआरपी) के हवाले कर दिया. जीआरपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया.











- आरपीएफ के तत्परता से रेल यात्रियों को मिले चोरी गए मोबाइल फोन 
- आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने नेतृत्व में चला अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान 'ऑपरेशन यात्री सुरक्षा' के तहत रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने दो मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया. इन चोरों को पकड़ने के बाद आरपीएफ ने उन्हें जांच के लिए रेलवे पुलिस बल (जीआरपी) के हवाले कर दिया. जीआरपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया.

आरपीएफ के निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि उप निरीक्षक दिनेश चौधरी, आरक्षी संजीत कुमार सिंह और जीआरपी बक्सर के होम गार्ड रमेश कुमार सिंह ने प्लेटफार्म पर गश्त के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा। उनके पास रेलवे स्टेशन पर रहने का कोई उचित कारण न होने पर उनकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान रामप्रताप तिवारी, निवासी तुरना तिवारीपुर, जिला गाजीपुर के पास से चार मोबाइल फोन बरामद हुए. इन मोबाइल फोनों को लॉक किया गया था, जिससे इनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा था. लेकिन जब यात्रियों से संपर्क किया गया, तो पता चला कि ये मोबाइल न्यू फरक्का एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्रियों के थे, जिनके सोने के दौरान उनके मोबाइल चोरी हो गए थे.

दूसरे पकड़े गए व्यक्ति का नाम रंजन कुमार सिकरौल, निवासी लख बिंद टोला है. उसके पास से भी एक चोरी का मोबाइल बरामद हुआ. दोनों आरोपितों को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए जीआरपी को सौंपा गया, जिन्होंने मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया.












Post a Comment

0 Comments