डॉ स्नेहाशीष करेंगे राष्ट्रीय मीडिया कार्यशाला को संबोधित ..

इसमें देशभर से मीडिया विशेषज्ञ और प्राध्यापक हिस्सा लेंगे, जिनमें दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रो आतिश पराशर और कश्मीर विश्वविद्यालय की प्रो सैयद अफसाना प्रमुख रूप से शामिल होंगे. कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य छात्रों को मोबाइल पत्रकारिता और डेटा पत्रकारिता में हो रहे नवाचारों से परिचित कराना है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- डॉ स्नेहाशीष को मौलाना आजाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी के मीडिया कार्यशाला में आमंत्रण
- देशभर के मीडिया विशेषज्ञों के साथ नवाचार पर करेंगे चर्चा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : हैदराबाद स्थित मौलाना आजाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी (MANUU) में आयोजित होने वाली दो दिवसीय राष्ट्रीय मीडिया कार्यशाला में बक्सर निवासी और आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय, पटना के मीडिया प्राध्यापक, डॉ स्नेहाशीष वर्धन को बतौर विषय विशेषज्ञ आमंत्रित किया गया है. यह कार्यशाला मीडिया में नवाचार और मोबाइल एवं डेटा पत्रकारिता जैसे विषयों पर केंद्रित होगी, जिसमें डॉ. स्नेहाशीष प्रमुख सत्र को संबोधित करेंगे.


डॉ स्नेहाशीष ने बताया कि इस कार्यशाला का आयोजन विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग के अध्यक्ष, प्रो मोहम्मद फरियाद के नेतृत्व में किया जा रहा है. इसमें देशभर से मीडिया विशेषज्ञ और प्राध्यापक हिस्सा लेंगे, जिनमें दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रो आतिश पराशर और कश्मीर विश्वविद्यालय की प्रो सैयद अफसाना प्रमुख रूप से शामिल होंगे. कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य छात्रों को मोबाइल पत्रकारिता और डेटा पत्रकारिता में हो रहे नवाचारों से परिचित कराना है.

डॉ स्नेहाशीष ने यह भी कहा कि मीडिया के क्षेत्र में तकनीकी और डिजिटल बदलावों को ध्यान में रखते हुए इस तरह की कार्यशालाएं भविष्य के पत्रकारों के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होंगी. उनके अनुसार, मीडिया का चेहरा तेजी से बदल रहा है, और नवाचारों को अपनाना इस बदलाव का मुख्य हिस्सा है.









Post a Comment

0 Comments